Etah Crime: मूड ऑफ है... हाथ पर लिखकर फंदे से लटक गई युवती, वजह जानकर दंग रह गए परिजन
Advertisement

Etah Crime: मूड ऑफ है... हाथ पर लिखकर फंदे से लटक गई युवती, वजह जानकर दंग रह गए परिजन

उत्तर प्रदेश के एटा Etah  से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. बेटी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए. घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की.तो, युवती के हाथ में मौत का कारण देख चौंक गए.

Etah Crime: मूड ऑफ है... हाथ पर लिखकर फंदे से लटक गई युवती, वजह जानकर दंग रह गए परिजन

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा Etah  से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. बेटी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए. घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की.तो, युवती के हाथ में मौत का कारण देख चौंक गए. पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यहां की घटना 
थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव नगला दीप निवासी राजू उर्फ़ राजकुमार की पुत्री राधा ने शुक्रवार रात घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे. तब राधा ने दूसरे कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और फांसी लगाकर जान दे दी. सुबह जब लड़की के परिजनों ने कमरे से झांक कर जब देखा. तो, उनके होश फाख्ता हो गए. 

हाथ पर लिखी मौत की वजह 
परिजनों की सुचना पर पहुंची पुलिस ने जब राधा का शव फंदे से उतारा तो उसके हाथ पर उनकी मौत की वजह लिखी हुई थी. लड़की के हाथ पर मूड ऑफ लिखा हुआ था और मौत का कारण प्रशांत है लिखा था. 

शादी की बात से पीछे हटा लिया कदम 
युवती के परिजनों ने जानकरी के अनुसार प्रशांत नाम के एक लड़के से उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग पिछले छह महीने से चल रहा था. लेकिन जब दोनों की शादी की बात छिड़ी तो लड़के ने अपने कदम पीछे रख लिए. इसी बात से उनकी बेटी राधा काफी परेशान रहने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब घर में सब सो रहे थे तब राधा  ने दूसरे कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली.

प्रशांत को छोड़ना नहीं
पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तो लड़के के पर लिखा था कि मूड ऑफ है अरु मेरी मौत का कारण प्रशांत है. प्रशांत को छोड़ना मत. लड़की की मौत चर्चग का विषय बनी हुई है. 

WATCH: जानें Sexual Favour मांगने जैसे आरोपों के बाद भी WFI Chief बृजभूषण शरण सिंह क्यों नहीं हुए गिरफ्तार

 

Trending news