Love Crime: दोस्त की Girlfriend पर नीयत हुई खराब तो जानी दुश्मन बने 4 साथियों ने दी दर्दनाक मौत
Advertisement

Love Crime: दोस्त की Girlfriend पर नीयत हुई खराब तो जानी दुश्मन बने 4 साथियों ने दी दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) के थाना धनोरा क्षेत्र के मलकपुर गांव में 18 वर्षीय मोनू की हत्या के मामले में अमरोहा पुलिस ने चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी चार दोस्तों ने प्रेम प्रसंग के

Love Crime: दोस्त की Girlfriend पर नीयत हुई खराब तो जानी दुश्मन बने 4 साथियों ने दी दर्दनाक मौत

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) के थाना धनोरा क्षेत्र के मलकपुर गांव में 18 वर्षीय मोनू की हत्या के मामले में अमरोहा पुलिस ने चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी चार दोस्तों ने प्रेम प्रसंग के चलते मोनू हत्या की थी. दोस्त की प्रेमिका को मृतक मोनू ने फोन पर वार्ता कर अपने प्रेम की शुरुआत की थी. इससे नाराज दोस्तों ने मोनू को मौत के घाट उतारा दिया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

झाड़ियों में नहर के किनारे मिला था शव
आपको बता दें पूरा मामला अमरोहा के थाना धनोरा के मलकपुर गांव का है. जहां कल झाड़ियों में नहर के किनारे 18 वर्षीय युवक मोनू का शव मिला था. मृतक मोनू के दादा ने अपनी बेटी और दामाद पर जमीन के लालच में हत्या का आरोप लगाया था. वहीं, मामला कुछ अलग ही निकला. वहीं, पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. जानकारी के मुताबिक चार दोस्तों ने नहर के किनारे डंडे से मृतक के सिर पर मारा, फिर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो सभी मोनू के दोस्त थे. मोहित का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी लड़की से मृतक मोनू ने भी बातचीत कर अपना प्रेम प्रसंग शुरू कर लिया था. इस बात से नाराज मोहित ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर मोनू के सिर पर डंडा मारा और उसे जमीन पर गिरा दिया था और फिर चारों ने मिलकर मोनू त्यागी की गला घोटकर हत्या कर उसके शव को झाड़ियों में बने गड्ढे में फेंक दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news