LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: देहरादून-पूर्व CM हरीश रावत का 24 घंटे का उपवास धरना शुरू,अंकिता भंडारी हत्याकांड की CBI जांच की मांग
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: देहरादून-पूर्व CM हरीश रावत का 24 घंटे का उपवास धरना शुरू,अंकिता भंडारी हत्याकांड की CBI जांच की मांग

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 26 December 2022:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.


 

 

 

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: देहरादून-पूर्व CM हरीश रावत का 24 घंटे का उपवास धरना शुरू,अंकिता भंडारी हत्याकांड की CBI जांच की मांग
LIVE Blog

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 26 December 2022:  यूपी में लुढ़का पारा, गलन के साथ बढ़ी ठंड. बीजेपी निकाय चुनाव को लेकर मीटिंग, मिशन 2024 पर भी नजर.उत्तर प्रदेश में कोरोना को लेकर सरकार का अलर्ट. उन्नाव और आगरा में कोविड पॉजिटिव पेशेंट मिले.उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 26 दिसंबर को झांसी आ रहे हैं. किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय पूर्ण रूप से mask zone में परिवर्तित. श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद:अदालत के फैसले पर ईदगाह कमेटी ने जताई आपत्ति, बोले-कोर्ट खुलते ही फैसले के खिलाफ दर्ज करेंगे शिकायत. अंकिता हत्याकांड: पूर्व सीएम हरीश रावत का 24 घंटे का धरना.उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में आज से हॉस्पिटल मैनेजमेंट इन्फॉरमेशन सिस्टम प्रणाली लागू. उत्तराखंड सीएम धामी आज वीर बाल दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

 

27 December 2022
12:57 PM

31 जनवरी तक राज्‍य निर्वाचन आयोग बनाएगा कमीशन 
लखनऊ : निकाय चुनाव को लेकर हाई कोर्ट ने ओबीसी आरक्षण को रद्द कर दिया है. कोर्ट ने जल्‍द चुनाव कराने को भी कहा है. ऐसे में 31 जनवरी तक राज्‍य निर्वाचन आयोग को डेडिकेटेड आयोग बनाना होगा. खास बात यह है कि सरकार इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकती है. ऐसे में ही चुनाव टल सकता है. 

 

12:54 PM

यूपी नगर निकाय चुनाव : अब कमीशन बनाएगी सरकार 
लखनऊ : नगर निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण को खत्‍म करने के फैसले के बाद अब यूपी सरकार कमीशन बनाएगी. इसके बाद चुनाव कराया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि जनरल सीटों पर सरकार चुनाव नहीं कराना चाहती. 

 

12:49 PM

;यूपी नगर निकाय चुनाव : हाई कोर्ट ने ओबीसी आरक्षण को रद्द किया 
लखनऊ : निकाय चुनाव में ओबीसी के आरक्षण को लेकर हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने बड़ा फैसला सुनाया है. हाई कोर्ट ने सरकार द्वारा निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण को रद्द किया. ओबीसी के लिए आरक्षित सभी सीटें अब जनरल मानी जाएंगी. इतना ही नहीं कोर्ट ने तत्‍काल निकाय चुनाव कराने का आदेश दिया. इसके अलावा ओबीसी को आरक्षण देने के लिए एक dedicated commission बनाने को भी कहा. 

12:49 PM

कुलपति विनय पाठक ने बीमारी का बहाना कर भेजा मेडिकल 
लखनऊ : भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे पूर्व कुलपति विनय पाठक के मामले में नया मोड़ आमने आया है. पूर्व कुलपति विनय पाठक STF के सामने पेश होने के बजाय अपना मेडिकल भेजा है. जिसमें उन्‍होंने खुद को बीमार बताया है. विनय पाठक की ओर से यह मेल एसटीएफ की आधिकारिक मेल पर भेजा गया है. 

13:32 PM

परिषदीय स्कूलों का बदला समय 
गाजियाबाद में शीतलहर और कोहरे की स्थिति को देखते हुए परिषदीय विद्यालयों के समय में परिवर्तन हुआ है. अब 9 की बजाय 10 बजे से परिषदीय विद्यालय खुलेंगे. कुछ दिन पहले 8 बजे से समय परिवर्तित कर 9 बजे दिया गया था. जिलाधिकारी गाजियाबाद के आदेश के बाद गाजियाबाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी कर दिए हैं. 

 

12:40 PM

देहरादून-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का 24 घंटे का उपवास धरना शुरू 
गांधी पार्क के मुख्य गेट पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे धरना. अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले की सीबीआई जांच कराने की कर रहे मांग. 24 घंटे तक धरना उपवास का किया ऐलान. शुरू वीआईपी के नाम का भी उजागर करने की कर रहे हैं मांग.

 

 

12:13 PM

थाना लोनी पुलिस द्वारा मुठभेड के दौरान वांछित गोकश गिरफ्तार

गाज़ियाबाद पुलिस टीम द्वारा चिरोड़ी बंथला नहर के पास पर एक मोटरसाइकिल सवार को चैकिंग के दौरान रोका तो मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे ,जिस पर पुलिस टीम ने बदमाश की घेराबन्दी की. अपने आप को पुलिस से गिरा हुआ पागल बदमाश के द्वारा पुलिस को लक्ष्य करके जान से मारने की नीयत से फायर किया गया. पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

11:35 AM

वाराणसी में यूक्रेन के नागरिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 1 जनवरी तक वैलिड था वीजा
वाराणसी आए यूक्रेन के एक नागरिक ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली है. थाना भेलूपुर स्थित नारद घाट के पास एक गेस्ट हाउस में पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. गेस्ट हाउस के कमरे में पुलिस को उसका पासपोर्ट और वीजा भी मिला है.सुसाइड करने वाले व्यक्ति का नाम कोस्टियंटयान बेनिव उम्र 50 वर्ष है. रविवार की रात नारद घाट स्थित मुन्ना गेस्ट हाउस में ही ठहरा था विदेशी नागरिक. यूक्रेनी कोस्टियंटयान के कमरा नंबर 15 से देर रात कमरे से नहीं आई कोई आवाज,तो हुआ शक. कमरे के गार्टर में लगे हुए हुक में रस्सी का फंदा डालकर यूक्रेनी नागरिक ने लगाई फांसी. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच और विधिक कार्यवाही की जा रही है.

11:14 AM
मथुरा- शातिर अपराधी पुलिस कस्टडी से हुआ फरार
मुठभेड़ के बाद जिला अस्पताल में भर्ती था बदमाश. शातिर बदमाश के फरार होने से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप. छाता सर्किल की फोर्स के अलावा कई टीमें अपराधी की तलाश में जुटी. 24/25 की रात मुठभेड में असरु उर्फ असरुद्दीन हुआ था घायल. असरु 18 दिसंबर को हुई चोरी के मामले में था वांछित. शेरगढ़ जंघावली निवासी असरू पर दर्ज हे 9 मामले. पुलिस ने अवैध हथियार मोटरसाइकिल भी की थी बरामद. थाना शेरगढ़ पुलिस ने छाता शेरगढ़ रोड पर हुई मुठभेड़ में पकड़ा था असरू.
11:00 AM
 दो भाइयों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला
बागेश्वर- हत्या देर रात दो भाइयों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया जिसमें एक भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  दूसरा भाई घायल घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में चल रहा इलाज. रात में पूजा के दौरान हुई घटना. कपकोट के दुर्गम क्षेत्र नोकुड़ी की घटना. पुलिस मौके पर पहुंची, आरोपी फरार.  ग्रामीणों के अनुसार पुरानी रंजिश.
10:50 AM
लखनऊ में ऑनर किलिंग
लखनऊ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. सैरपुर में भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बहन को घर में दफनाया दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लिया.सैरपुर थाना क्षेत्र का मामला
10:29 AM

उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में आज से हॉस्पिटल मैनेजमेंट इन्फॉरमेशन सिस्टम प्रणाली लागू 
एचएमआईएस प्रणाली लागू होने के बाद प्रदेश के राजकीय मेडिकल कालेजों, राजकीय संस्थानों, स्वायत्तशासी चिकित्सा महाविद्यालयों में पेपरलेस व्यवस्था को लागू किया जा सकेगा. पहले चरण में चिकित्सा शिक्षा के गोरखपुर, कानपुर, प्रयागराज, झांसी, मेरठ, कानपुर और आगरा स्थित मेडिकल कॉलेज में लागू की जाएगी.

 

10:28 AM

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में सुरक्षा अधिकारियों की भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी  करने पर अगली सुनवाई तक रोक 

मो.गुफरान/प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में सुरक्षा अधिकारियों की भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी  करने पर अगली सुनवाई तक रोक लगा दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने विश्वविद्यालय से याचिका पर जवाब मांगा है. याचिका की अगली सुनवाई 10 जनवरी को होगी. ये आदेश न्यायमूर्ति सौमित्र दयाल सिंह ने अंबुज कुमार मिश्र की याचिका पर दिया है. याचिका पर अधिवक्ता राजीव शुक्ला ने बहस की.

10:24 AM

बरेली में घना कोहरा 
पहाड़ों पर हुई बर्फ़बारी की वजह से मैदानी इलाको में सर्दी ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. बरेली में भी पिछले तीन दिनों से सर्दी ने पाँव पसार लिए है. बरेली में आज सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है.  जिस वजह से वाहनो की रफ़्तार भी थम सी गई है. सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. जरूरतमंद ही इस वक्त बाहर निकल रहा है. दृश्यता कम होने की वजह से पांच मीटर तक का दिखाई नहीं पड़ रहा है.

 

10:23 AM

उत्तराखंड सीएम धामी के आज के प्रस्तावित कार्यक्रम
09.15 बजे वीर बाल दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग
गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब, उधम सिंह नगर 11.30 बजे
सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर - हाई एल्टीट्यूड मेडिकल सर्विसेज के चिकित्सकों का सम्मान समारोह में प्रतिभाग
मुख्यमंत्री आवास में कार्यक्रम का होगा आयोजन .

 

09:43 AM

कानपुर देहात-बलवंत हत्या कांड में शामिल एक और नामदर्ज पुलिस कर्मी हुआ गिरफ्तार
मैथा चौकी इंचार्ज ज्ञान प्रकाश पांडेय को पुलिस ने किया गिरफ्तार. SOG प्रभारी,शिवली कोतवाल सहित 6 को भेजा जा चुका है जेल. घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ,बलवंत हत्या मामले में एसपी ने 11 पुलिस कर्मियो को किया था निलम्बित. परिजन की तहरीर पर ड्यूटी डॉक्टर सहित पुलिस कर्मियों पर दर्ज है हत्या का मामला. शिवली कोतवाली क्षेत्र के लालपुर सरैया गांव का रहने वाला था मृतक बलवंत.

 

09:38 AM

AMU में कश्मीरी छात्र के साथ हुई मारपीट के विरोध में कश्मीरी छात्रों ने सेनेटरी गेट पर किया प्रदर्शन
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कश्मीरी छात्र के साथ विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा की गई मारपीट के बाद आज दर्जनों कश्मीरी छात्र एकत्रित हो गए और सेनेटरी गेट पर जमकर प्रदर्शन किया है. वहीं प्रदर्शन के दौरान कश्मीरी छात्रों ने मांग की है कि छात्र के साथ मारपीट करने वाले छात्रों पर कार्रवाई की जाए अन्यथा छात्रों द्वारा प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा. जानकारी देते हुए कश्मीरी छात्र नफीस ने बताया की विश्वविद्यालय के कश्मीरी छात्र नवेद के साथ विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा मारपीट की गई है. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में कश्मीरी छात्रों के साथ अक्सर मारपीट की जाती है लेकिन विश्वविद्यालय के प्रशासन द्वारा उक्त छात्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाती है. यही कारण है कि कश्मीरी छात्रों के साथ अक्सर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है, उन्होंने कहा कि आज हमारे द्वारा प्रदर्शन किया गया है और कश्मीरी छात्र के साथ मारपीट करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है उन्होंने कहा अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो प्रदर्शन जारी रहेगा.

09:37 AM

बदायूं थाने में युवक को थर्ड डिग्री, चोरी के आरोप में पुलिस ने पीटा, युवक अस्पताल में भर्ती 
चोरी के आरोप में पकड़ कर थाने पकड़ कर युवक को लाई गई पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप है. पुलिस ने युवक की बेरहमी से पिटाई लगाई जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के आला अधिकारी उसका हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. परिजनों का पुलिस पर 60 हजार रुपये रिश्वत लेने का भी आरोप है. मामला बिसौली कोतवाली इलाके के संग्रामपुर का है. पीड़ित की पत्नी गुलशन ने बताया कि चोरी के आरोप में पुलिस उसके पति को पकड़ कर थाने ले गई जबकि वो बेकसूर था.

 

09:36 AM

Kannauj: बीजेपी नेता अरुण शाक्य के परिवार से मिले डिप्टी CM केपी मौर्य, हत्यारे को सपा का बताया
कन्नौज जिले के तालग्राम थाना के नरूइया गांव में बीते 14 दिसम्बर को भाजपा नेता व पूर्व प्रधान अरूण शाक्य को बंधक बनाकर पीट-पीटकर हत्या करने वाले मामले में अब राजनीति तेज हो गई है. दो दिन पहले समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार से मिला था. रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या मृतक के घर पहुंचे. यहाँ उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया. साथ ही 15 लाख रुपए की चेक सौंपकर आर्थिक मदद की. जिसमें 10 लाख रुपए सरकार व पांच लाख रुपये जनप्रतिनिधियों की ओर आर्थिक मदद मुहैया कराई गई है. मीडिया से बात करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला. कहा कि समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी बन गई है. 

 

09:34 AM

अंकिता हत्याकांड: पूर्व सीएम हरीश रावत का 24 घंटे का धरना
उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत अब अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की है मांग को लेकर  मोर्चा खोलेंगे.  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया आह्वान. विभिन्न राजनीतिक दलों सामाजिक कार्यकर्ताओं ट्रेड यूनियन से किया आह्वान. 26 दिसंबर को दिन में 12:00 से 27 दिसंबर 2000 12:00 बजे तक 1 दिन का करेंगे उपवास व धरना. हत्याकांड के मामले में आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की है मांग. हरीश रावत के आह्वान पर एक बार फिर गरमा रही है सियासत.

 

09:30 AM

श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद:अदालत के फैसले पर ईदगाह कमेटी ने जताई आपत्ति, बोले- कोर्ट खुलते ही फैसले के खिलाफ दर्ज करेंगे शिकायत
मथुरा सिविल कोर्ट द्वारा कृष्ण मंदिर के पास विवादित भूमि के अमीन निरीक्षण के फैसले पर ईदगाह कमेटी ने आपत्ति जताई है. मथुरा कोर्ट ने आदेश जारी किया है कि कोर्ट अमीन विवादित जमीन का निरीक्षण करें और 20 जनवरी तक अदालत में अपनी रिपोर्ट जमा करवाएं. याचिका पर अदालत द्वारा दिए गए इस फैसले पर मुस्लिम पक्ष कार और ईदगाह कमेटी ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि वह इस फैसले के खिलाफ आपत्ति दर्ज करेंगे.

 

09:29 AM

झांसी दौरे पर अखिलेश यादव
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 26 दिसंबर को झांसी आ रहे हैं. अखिलेश यादव झांसी जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव से मिलने आ रहे हैं. इससे पहले वह 22 दिसम्बर को झांसी आने वाले थे. लेकिन, प्रशासन द्वारा उनके हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति ना दिए जाने के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था.

दोपहर 2 बजे अखिलेश यादव का निजी विमान झांसी हवाई पट्टी पर पहुंचेगा. दोपहर 2.30 बजे वह झांसी जिला जेल जाएंगे. यहां दीपनारायण सिंह यादव से लगभग 45 मिनट तक मुलाकात करेंगे. इसके बाद  बजे अखिलेश यादव दीपनारायण सिंह यादव के घर जायेंगे और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे. शाम  बजे समाजवादी पार्टी के नेता सीताराम कुशवाहा के आवास पर जायेंगे. इसके बाद महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम के घर भी जायेंगे.सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह सजा याफ्ता अपराधी लेखराज यादव को पुलिस की कस्टडी से छुड़ाने के आरोप में पिछले दो महीने से जेल में बंद है।

 

08:57 AM

किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय पूर्ण रूप से mask zone में परिवर्तित 
अब कुलपति केजीएमयू ने कल से किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय को पूर्ण रूप से mask zone में परिवर्तित कर दिया है. कोविड के बढ़ते मामले को देखते हुए केजीएमयू प्रशासन ने तीमारदारों एवम रोगियों के लिए मास्क लगाना अनिवार्य किया.

 

08:56 AM

आगरा में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला
आगरा में कोरोना मरीज की निकली ट्रैवल हिस्ट्र. दो दिन पहले चाइना से आया था मरीज. मारुति इस्टेट कालाकुंज निवासी पॉजिटिव. निजी पैथोलॉजी में हुई थी जांच. जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा गया सैंपल.

 

08:43 AM

उन्नाव: कोविड पॉजिटिव मिला युवक, युवक ने लखनऊ में कराई जांच
युवक की रिपोर्ट कोविड़ पॉजिटिव आने पर मचा हड़कंप. SDM अंकित शुक्ला स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. युवक के परिवारिक सदस्यों समेत 20 लोगों के लिए गए सैम्पल.

 

08:34 AM

उत्तर प्रदेश में कोरोना को लेकर सरकार का अलर्ट 
चीन और अमेरिका समेत 5 देशों में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार के साथ ही राज्य सरकारें भी हाईअलर्ट पर  हो गई हैं. विदेश से आने वाले यात्रियों का कोविड-19 टेस्ट रेंडम किया जा रहा है. इसके साथ ही रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आइसोलेट किया जा रहा है. कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने गाइडलाइन जारी किए हैं. कोविड-19 के नए वेरिएंट बीएफ.7 के खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश में सख्ती शुरू हो गई है और विदेश से आने वाले यात्रियों की एयरपोर्ट पर रैंडम जांच शुरू हो गई है. इसके साथ ही इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर को भी एक्टिव कर दिया गया है.इसके साथ ही विदेश से आने वाले यात्रियों की निगरानी की जा रही है और कोई यात्री पॉजिटिव पाया जाता है तो डीएम ने उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं.

 

08:33 AM

बीजेपी निकाय चुनाव को लेकर मीटिंग, मिशन 2024 पर भी नजर
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर सोमवार को एक बड़ी बैठक होगी. इस मीटिंग में आगामी निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन होगा. उत्तर प्रदेश में बीजेपी जल्दी अपनी नई टीम का ऐलान भी करने वाली है. मीटिंग में प्रदेश की टीम को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है.  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक होगी. बैठक में निकाय चुनाव की तैयारियों की पार्टी समीक्षा कर सकती है. वहीं आगे की रणनीति पर भी विचार किया जाएगा. बताया जा रहा है कि यदि निकाय चुनाव चार-पांच महीने टालने की स्थिति बनी तो पार्टी की नई टीम जनवरी तक गठित हो जाएगी

 

Trending news