Lakhimpur Kheri Road Accident : यूपी में तीन बड़े सड़क हादसों में 9 की मौत, ग्रेटर नोएडा से लखीमपुर खीरी तक कोहराम
Advertisement

Lakhimpur Kheri Road Accident : यूपी में तीन बड़े सड़क हादसों में 9 की मौत, ग्रेटर नोएडा से लखीमपुर खीरी तक कोहराम

Lakhimpur Kheri BIKE Accident : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में दो बाइकों में सीधी भिड़ंत की दर्दनाक घटना सामने आई है. इसमें 3 बाइक सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. ग्रेटर नोएडा और हरदोई में भी दो बड़े सड़क हादसे हुए. 

Bike Accident Lakhimpur Kheri

Lakhimpur Kheri Bike Accident :लखीमपुर खीरी में गुरुवार सुबह बड़ा सड़क हादसा सामने आया. इसमें दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. धौरहरा इलाके के ढखेरवा मार्ग का यह मामला है. इसमें दो लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे की बात करें तो यह दूसरा बड़ा रोड एक्सीडेंट हैं. इससे पहले ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस एक्सीडेंट में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ग्रेटर नोएडा सड़क हादसा बुधवार देर रात पेश आया, जब हीरो मोटर्स के कर्मचारी शिफ्ट खत्म होने के बाद घरों की ओर रवाना हो रहे थे, जबकि दूसरी ओर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस आ रही थी. तेज रफ्तार बस लोगों को कुचलते चली गई. 

वहीं हरदोई में ऑटो और बाइक में भयानक भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों में आमने सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, कटरा बिल्हौर हाइवे पर सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र का ये मामला बताया जा रहा है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा सड़क हादसे में लोगों की मौतों पर गहरा दुख जताया है. सीएम योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने घायलों को इलाज की उचित व्यवस्था का निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिया है. जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य पर कराने के निर्देश दिए हैं.योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये, घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान भी किया है.

Trending news