Kushinagar Road Accident: कुशीनगर और उन्नाव में रफ्तार बनी काल, अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत
Advertisement

Kushinagar Road Accident: कुशीनगर और उन्नाव में रफ्तार बनी काल, अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत

Kushinagar Accident: यूपी के कुशीनगर और उन्नाव में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Kushinagar Accident Photo

प्रमोद कुमार गौर/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar Accident News) और उन्नाव (Unnao Accident News) से दो अलग-अलग सड़क हादसों की खबर आई है. कुशीनगर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. यहां पानी में डूबने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, उन्नाव में तेज रफ्तार कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. कार सड़क से नीचे उतर कर ट्राली में लड़ गई. इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल, पुलिस दोनों मामलों में आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, बेटों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

कुशीनगर में नहर में गिरी कार
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना रामकोला थाना के दमोदरी पुल की है. यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. कार में चार लोग सवार थे. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. स्थानीय लोगों ने कार का शीशा तोड़ कर कार सवार लोगों को बाहर निकाला. इस हादसे में कार सवार तीन लोगो की पानी में डूबने से मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

उन्नाव सड़का हादसे में दो लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना मौरावां थाना क्षेत्र के कुदरा तिराहा के पास की है. यहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर कर ट्राली टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही सीओ दीपक सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को सीएचसी मौरावां में भर्ती कराया. यहां से चिकत्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया था. यहां डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसायटी में चोरों और सिक्योरिटी गार्ड में चलीं दनादन गोलियां, एक चोर की मौत

बुलंदशहर में तेज रफ्तार ट्रक ने बस में मारी टक्कर

बुलंदशहर में देहात कोतवाली के अडोली तिराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने साहिबाबाद डिपो की बस में टक्कर मार दी. इस हादसे में बस में सवार दो महिला समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो जबकि और आठ लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर  डीएम, एसपी, एएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे. घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है. 

Watch: 17 अगस्त से इन 3 राशि वालों पर किस्मत होगी मेहरबान, ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में कर रहे प्रवेश

 

Trending news