Kullu Road Accident : हिमाचल के कुल्लू में सड़क हादसे में 7 की मौत, IIT BHU छात्र घूमने गए थे
Advertisement

Kullu Road Accident : हिमाचल के कुल्लू में सड़क हादसे में 7 की मौत, IIT BHU छात्र घूमने गए थे

 कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा रोड एक्सीडेंट (Kullu Road Accident ) रविवार रात को सामने आया, जब पर्यटकों को लेकर जा रही एक टेंपो ट्रालर सड़क से नीचे खाईं में गिर गया. इस सड़क हादसे में 7 पर्यटकों की मौत हो गई. जबकि 10 से ज्यादा अन्य घायल हैं.

 IIT BHU Kullu Road Accident

Himachal Road Accident 2022 : कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा रोड एक्सीडेंट (Kullu Road Accident ) रविवार रात को सामने आया, जब पर्यटकों को लेकर जा रही एक टेंपो ट्रालर सड़क से नीचे खाईं में गिर गया. इस सड़क हादसे में 7 पर्यटकों की मौत हो गई. जबकि 10 से ज्यादा अन्य घायल हैं.हादसे में IIT BHU के 2 छात्र और एक छात्रा को गंभीर चोट सामने आई है.अस्पताल में इलाज चल रहा है.IIT BHU के तीनों छात्र केमिकल इंजीनियरिंग 4th सेमेस्टर के हैं. 23 वर्षीय इशान गुप्ता फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाले हैं.20 वर्षीय लक्ष्य जयपुर राजस्थान के रहने वाले हैं.30 वर्षीय निष्ठा कानपुर उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. ईशान व लक्ष्य विश्वेश्वरैया छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे है. जबकि निष्ठा न्यू गर्ल्स हॉस्टल में रहती है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को लेकर दुख जताया है. हिमाचल में  बंजार से विधायक एवं BJP  (भाजपा) के नेता सुरेंद्र शौरी ने सोमवार देर रात करीब 12.45 बजे फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया. लोगों को बंजार अनुमंडल के घियाघी में हुए सड़क हादसे की जानकारी दी. शौरी ने कहा कि घायलों को पहले बंजार के एक अस्पताल ले जाया गया. हिमाचल के कुल्लू में रविवार रात को हुए हादसे में आईआईटी बीएचयू के 3 छात्रों का नाम सामने आया है. 

घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद कुल्लू के एक अस्पताल भेज दिया गया. बताया जाता है कि ये छात्र बनारस बीएचयू से यहां घूमने आए थे.शौरी ने बताया कि पीड़ितों में राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा एवं दिल्ली समेत विभिन्न राज्यों के निवासी शामिल हैं.पीड़ितों की पहचान की जा रही है.उन्होंने अंधेरे के बावजूद बचाव अभियान चलाने के लिए जिला प्रशासन एवं स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिया.

कुल्लू में हुए सड़क हादसे के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बात की घायलों को शीघ्र समुचित उपचार उपलब्ध कराने का आग्रह किया हादसे में मृतकों के पार्थिव शरीर उनके परिजनों तक पहुंचाने की व्यवस्था करने का भी अनुरोध किया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुए हादसे को लेकर दुःख व्यक्त किया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुए हादसे को लेकर दुःख व्यक्त किया है.कुल्लू में टेंपो ट्रैवलर के खाई में गिरने से हुई दुर्घटना अत्यंत दु:खद एवं हृदय विदारक है . सीएम योगी उन्होंने पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.साथ ही, दिवंगत आत्माओं को शांति और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की प्रार्थना की है.

 

Navratra Puja Mantra: नवरात्रि की नौ देवियों के लिए इन मंत्रों से करेंगे जाप तो मिलेगा मनचाहा वरदान

Trending news