Khatauli Bypoll: सपा-रालोद पर बरसे सीएम योगी, कहा - ये फिर चाहते हैं पलायन और तालिबानी शासन
Advertisement

Khatauli Bypoll: सपा-रालोद पर बरसे सीएम योगी, कहा - ये फिर चाहते हैं पलायन और तालिबानी शासन

Khatauli byelection 2022:  खतौली उपचुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जनसभा का आयोजन किया. जनसभा में उन्होंने समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

 

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

 Khatauli Bypoll​: खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जनसभा की.  सीएम योगी ने कहा, इस धरती को मां गंगा का आशीर्वाद मिलता है,  ये धर्म की धरती है, लेकिन जब धर्म पर संकट आता है तो ये क्रांति को जन्म देती है. देश की आज़ादी के प्रथम क्रांति के समय कोतवाल धर्म सिंह के पराक्रम को इस धरती ने दिखाया. यहां का किसान अपने गन्ने के माध्यम से मिठास दुनिया में फैलाता है, इसी खतौली में एशिया की सबसे बड़ी चीनी मिल है. जनसभा में उन्होंने समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

सीएम योगी ने कहा, कवाल का बवाल समाजवादी पार्टी के माथे पर लगा कलंक है, सपा और लोकदल के गठबंधन का क्रूर अत्याचार यहां के नागरिकों पर किया गया. निर्दोष सचिन और गौरव के साथ क्रूरता की गई थी. यहां के से विधायक रहे विक्रम सिंह सैनी ने अपने परिवार के लिए सदस्यता नहीं गंवाई, उन्होंने यहां के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा के लिए सदस्यता गंवाई, उन्हें ज़रा सा भी इस बात का दुख नहीं है. जो उनका कर्तव्य था, वो किया, इसीलिए उनके स्थान पर भाजपा ने राजकुमारी सैनी को प्रत्याशी बनाया है. 

सीएम योगी ने कहा, आज उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था नजीर बनी है, पहले यहां के कैराना, कांधला,कवाल कस्बों में पलायन होता था, गुंडे व्यापारियों से गुंडा टैक्स वसूलते थे,राह चलते हत्या होती थी, किसान खेतों को नहीं जा सकते थे, बहन बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी. आज कैराना,कांधला का पलायन बंद हुआ,जो भागे थे वो वापस आ गए हैं, बहन बेटियां सुरक्षित हुई हैं, गुंडा टैक्स बंद हुआ है.

सपा-लोकदल की जोड़ी फिर से गुंडा टैक्स शुरू करने, कैराना कांधला से फिर से पलायन शुरू करवाना चाहते हैं,  वो यहां तालिबान जैसा शासन फिर से चाहते हैं, लेकिन मैं आपको आश्वासन गारंटी देने आया हूं, भाजपा की डबल इंजन सरकार किसी भी प्रकार की अराजकता,गुंडागर्दी को पनपने नहीं देगी, जो जिस भाषा में समझेगा, उसे उसी भाषा में समझाने का कार्य करेंगे. हमने किसी भी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया. पीएम आवास, किसान सम्मान निधि, हर गरीब किसान को दिया जा रहा है, हर कमजोर को शौचालय, बुजुर्ग, निराश्रित,दिव्यांग सबको पेंशन बिना भेदभाव दिया जा रहा है, सबका साथ सबका विकास नारा पूर्ण सार्थक हो रहा है.

विक्रम सैनी ने सदस्यता यहां के स्वाभिमान और सम्मान के लिए खोई है, उनपर टारगेट करके झूठे मुकदमे दर्ज किए थे. समाजवादी पार्टी का दोहरा चरित्र आपके सामने है, एक तरफ मुजफ्फरनगर के पेशेवर दंगाइयों को प्रश्रय दे रही थी, लोकदल उसमे दाल में तड़का की तरह काम कर रही थी. किसानों के मसीहा के रूप में हम चौधरी चरण सिंह को याद करते थे, वो अपराधियों का विरोध करते थे, माफिया के राजनीति में आने का विरोध करते थे, ये लोग चौधरी साहब के नाम पर राजनीति करते हैं और पेशेवर माफिया अपराधियों को प्रश्रय देते हैं.

Trending news