शाइस्ता परवीन की तलाश में कौशाम्बी में STF की छापेमारी, भारी संख्या में पुलिस तैनात
Advertisement

शाइस्ता परवीन की तलाश में कौशाम्बी में STF की छापेमारी, भारी संख्या में पुलिस तैनात

Atiq Murder Case: पुलिस मोबाइल फोन के जरिए शाइस्ता और नूरी की खोज कर रही थी लेकिन अब पुलिस और यूपी एसटीएफ की राह और भी मुश्किल होती जा रही हैं.. शाइस्ता लगातार पुलिस को बार-बार गच्चा दे रही है... 

 

 

शाइस्ता परवीन की तलाश में कौशाम्बी में STF की छापेमारी, भारी संख्या में पुलिस तैनात

अली मुक्ता/कौशाम्बी: गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या और बेटे असद अहमद के एनकाउंटर के बाद से लगातार पुलिस और यूपी  STF माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है. शाइस्ता की तलाश में पुलिस अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. वह लगातार पुलिस और एसटीएफ को चकमा दे रही है.  आज यूपी STF ने आज सुबह कौशाम्बी के सराय-अकिल इलाके में छापेमारी की.  बताया जा रहा है कि पुलिस को शाइस्ता के यहां छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से छापेमारी की कार्रवाई की गई.

पुलिस बल के साथ घर-घर में तलाशी अभियान
कौशांबी ज़िले के सराय अकिल क्षेत्र अंतर्गत फकीराबाद गांव में शुक्रवार सुबह अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश और निकाय चुनाव को लेकर आइटीबीपी के जवान व क्षेत्राधिकारी चायल भारी पुलिस बल के साथ गांव में घर- घर तलाशी अभियान चलाया. इसके साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर किसी ने भी बाहर से आए अपराधियों को शरण दी तो उसकी हालत ऐसी होगी कि ये नज़ीर बन जाएगा.

सकते में स्थानीय निवासी

पुलिस के जवानों ने गांव के हर संदिग्धों लोगों के घर में घुसकर तलाशी ली. हालांकि इस दौरान उनको कुछ भी नही मिला. सुबह हुई इस छापेमार कार्यवाही से गांव के लोग हैरत में थे. उनको कुछ समझ मे नही आ रहा था आखिर हो क्या रहा है. 

आप को बता दें कि यह वही थाना इलाका है जहां पर माफिया आतिक अहमद का शार्पशूटर कवि रहता था. इससे पहले हुई कार्यवाई में कई मददगार मिले जिनको पहले ही जेल भेजा जा चुका है.  इसके अलावा सीओ चायल श्याम कृष्ण नारायण ने माइक सेट पर लोगों को सख्त लहजे में निकाय चुनाव को लेकर चेतावनी दी कि घरों में अवैध असलाह न रखें, कच्ची शराब न बनाएं. हिदायत देते हुए कहा गया कि अगर ऐसा पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी MLA आकाश सक्सेना पर बरसे अब्दुल्लाह आजम,बोले-ज्यादा खनकने वाली गुल्लकें फूट जाया करती हैं

WATCH: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस को 2 महीने से ऐसे दे रहा चकमा

 

Trending news