Kasganj Suicide:फंदे के साथ युवक ने फेसबुक पर डाला स्टेटस, कुछ देर बाद लगाई फांसी,प्रेमिका ने भी उठाया यह कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1606760

Kasganj Suicide:फंदे के साथ युवक ने फेसबुक पर डाला स्टेटस, कुछ देर बाद लगाई फांसी,प्रेमिका ने भी उठाया यह कदम

कासगंज क्राइम: परिजनों द्वारा प्रेमिका से शादी करने को लेकर नाराज युवक ने लगाई फांसी, आत्महत्या करने से पहले फंदे के साथ फेसबुक पर डाला था स्टेटस, प्रेमिका ने भी फासी लगाकर की जान देने की कोशिश, गंभीर हालत में अलीगढ़ में किया भर्ती

Kasganj Suicide:फंदे के साथ युवक ने फेसबुक पर डाला स्टेटस, कुछ देर बाद लगाई फांसी,प्रेमिका ने भी उठाया यह कदम

कासगंज: उत्तर प्रदेश के Kasganj से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नौजवान ने परिजनों द्वारा उसकी  प्रेमिका से शादी करने से लिए इनकार कर दिया इस बात से नाराज युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  इस बात की जानकारी मिलते ही उसकी प्रेमिका ने भी खुदकुशी करने का प्रयास किया. 

यह था मामला 
यूपी के कासगंज जिले के सहावर क्षेत्र के एक गांव का दुर्गेश का गांव की ही एक युवती से कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे से फोन पर बात किया करते थे. युवक जयपुर में साड़ियों पर कढ़ाई का काम करता था. होली के मौके पर यह दुर्गेश घर आया हुआ था.इस दौरान किशोर ने अपने प्रेम प्रसंग के बारे मे अपने परिजनों को बताया और गांव की ही युवती से शादी करने की इच्छा जाहीर की,लेकिन इस बात से युवक के परिजन खासा नाराज हो गए और युवक को इस रिश्ते के लिए इनकार कर दिया.

fallback

जाति और गांव का वास्ता देते हुए किया था इनकार 
मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक और युवती एक ही गांव के रहने वाले थे. दुर्गेश के परिजनों ने उसको जाति और एक ही गांव की बात कहते हुए इस रिश्ते के लिए इनकार कर दिया. आपको बता दे कि युवक और युवती का घर एक दूसरे के घर से थोड़ी ही दूरी पर था. परिजनों के मना करने पर युवक इस बात से नाराज हो गया.

Purvanchal Expressway Road Accident : लाश लेकर जा रही कार में सवार 5 लोग बने मौत के शिकार, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा 

फंदे के साथ ली फ़ोटो,और फेसबुक पर डाल दी 
अपनी प्रेमिका से शादी न होने के कारण दुर्गेश काफी नाराज था. शनिवार को दुर्गेश के घर वाले किसी काम से बाहर गए हुए थे. नाराज दुर्गेश मौके का फायदा उठाकर कमरे में गया और वहां पर एक फंदे को तैयार किया. दुर्गेश ने फांसी के फंदे के साथ फ़ोटो खींचकर  फेसबुक पर डाल दी और फंदे से लटक कर अपनी जान देदी. घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया. आनन फानन में युवक के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. 

प्रेमिका नें भी किया खुदकुशी करने का प्रयास 
दुर्गेश की मौत की खबर सुनकर युवती ने भी अपने घर पर साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. लेकिन युवती के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर युवती की जान बचा ली. इस पूरे प्रकरण में युवती की हालत बिगड़ती देख लड़की के परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से युवती को अलीगढ़ रेफर कर दिया. 

Watch:विपक्षी नेताओं पर ईडी की रेड को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला

Trending news