मामूली विवाद में पत्‍नी ने ब्‍लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, पुलिस से बोला, साहब पत्‍नी संबंध नहीं बनाती, जानें सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1751358

मामूली विवाद में पत्‍नी ने ब्‍लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, पुलिस से बोला, साहब पत्‍नी संबंध नहीं बनाती, जानें सनसनीखेज मामला

Kanpur News : कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र की घटना. मामूली विवाद के बाद पति चला गया था सोने. इसी बीच महिला ने काट दिया प्राइवेट पार्ट. शर्म के मारे पति कई दिनों तक घटना के बारे में किसी को बता भी नहीं सका था. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Kanpur News : यूपी के कानपुर में चौका देने वाली घटना सामने आई है. यहां के गुजैनी थाना क्षेत्र में मामूली कहासुनी के बाद गुस्साई पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. पीड़ित पति ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया. 

यह है पूरी घटना 
गुजैनी थाना क्षेत्र के वरुण विहार निवासी आजाद ने बताया कि 14 जून को उसका पत्नी सोनम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद गुस्से में पत्नी ने रात में सोते समय ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई. पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ गुजैनी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.  

शराब का लती है पति 
वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि आजाद शराब का लती है. शराब के नशे में धुत होकर आजाद पत्नी सोनम के साथ मारपीट करता था. पत्नी शराब पीकर आने का विरोध करती थी. इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था. बीते 14 जून की शाम को भी आजाद शराब पीकर घर पहुंचा था. जब पत्नी ने शराब पीने का विरोध किया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. इसके बाद पत्नी ने घटना को अंजाम दिया था.

साहब पत्नी संबंध नहीं बनाती है
वहीं, आजाद ने बताया कि घरेलू बात को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद वह सो गया था. सोते समय पत्नी ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट दिया. शर्म के बाद उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. बीते 22 जून (गुरुवार) को गुजैनी थाने में तहरीर दी है। इसके साथ ही पीड़ित पति का आरोप है कि पत्नी उसके साथ संबंध नहीं बनाती है. 

WATCH: Parthala Flyover को लेकर खत्म हुई इंतजार की घड़ी, इस तारीख सीएम योगी कर रहे उद्घाटन

Trending news