Positive News: सियासी पिच के बाद अब क्रिकेट पिच पर भिड़े BJP और SP विधायक, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1379134

Positive News: सियासी पिच के बाद अब क्रिकेट पिच पर भिड़े BJP और SP विधायक, जानिए पूरा मामला

UP News: कानपुर में सियासी पिच के बाद अब क्रिकेट पिच पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के विधायक आमने सामने हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Positive News: सियासी पिच के बाद अब क्रिकेट पिच पर भिड़े BJP और SP विधायक, जानिए पूरा मामला

कानपुर: सियासी पिच के बाद कानपुर में सोमवार को क्रिकेट पिच पर बीजेपी और सपा के विधायक आमने सामने आए. ग्रीन पार्क स्टेडियम (Kanpur Greenpark Stadium) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायकों के बीच में मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच (Friendly Cricket Match) खेला जा रहा है. बता दें कि राष्ट्रगान (National Anthem) के साथ क्रिकेट मैच की शुरुआत हुई. समाजवादी पार्टी और बीजेपी के विधायकों के बीच में मैच हो रहा है.

ग्रीनपार्क स्टेडियम में 16-16 ओवर का मुकाबला हुआ
आपको बता दें कि बीजेपी की तरफ से योगी सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी, विधायक प्रकाश द्विवेदी समेत कई विधायक मौजूद रहे. वहीं, समाजवादी पार्टी के विधायक भी विपक्ष के तौर पर मैच खेल रहे हैं. बता दें कि कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में दूधिया रोशनी में 16-16 ओवर का मुकाबला खेला गया. भाजपा की ओर से विधायकों ने और समाजवादी पार्टी की ओर से चित्रकूट विधायक राम सिंह पटेल समेत अन्य नेताओं ने टीम की बागडोर संभाली.  बता दें कि बीजेपी के कई मंत्री और सपा के पूर्व मंत्री समेत कई विधायकों ने मैच में हिस्सा लिया. साथ ही दोनों टीमों ने काफी बेहतर मैच खेला. 

मैत्री मैच के माध्यम से दिया गया ये संदेश
आपको बता दें कि ग्रीनपार्क स्टेडियम में जनप्रतिनिधियों ने इस मैत्री क्रिकेट मैच के माध्यम से प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश को स्वच्छ अभियान और खेलो इंडिया का संदेश दिया. मैच के आयोजक विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बीते दिन जानकारी दी थी कि मुकाबले में मैत्री बनाने के लिए भाजपा को अपनी टीम में 4 सपा विधायक और सपा को अपनी टीम में बीजेपी के 4 विधायकों को शामिल करना होगा. दावा है कि विरोधी दल के नेताओं का एक टीम में खेलना पूरे देश में पहली बार हो रहा है.

LPG cylinder Price Update: LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें आपके शहर में अब कितने का है कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

Trending news