Pigeon Feather Totke: घर के इस कोने में चुपचाप रख दें कबूतर का पंख, इस टोटके से वश में होंगे दुश्मन, मिलेगा छप्पर फाड़ पैसा
Advertisement

Pigeon Feather Totke: घर के इस कोने में चुपचाप रख दें कबूतर का पंख, इस टोटके से वश में होंगे दुश्मन, मिलेगा छप्पर फाड़ पैसा

Kabootar ke Pankh ke Totke:  ज्योतिष शास्त्र की मानें तो एक पंखा आपकी किस्मत बदल सकता है.  ज्योतिष शास्त्र में कबूतर से जुड़े कई उपाय बताए गए हैं....इन उपायों को करने के बाद आपको कई तरह की परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है....

Pigeon Feather Totke: घर के इस कोने में चुपचाप रख दें कबूतर का पंख, इस टोटके से वश में होंगे दुश्मन, मिलेगा छप्पर फाड़ पैसा

Kabootar ke Pankh ke Totke: घर में कबूतर का आना बहुत अच्‍छा माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि कबूतर का घर में आना किसी अच्‍छी खबर के मिलने का पूर्व संकेत है. इसके अलावा कबूतर का पंख भी बहुत शुभ माना गया है. इसे समृद्धि का प्रतीक माना जाता है.आज हम आपको कबूतर से जुड़े कुछ ऐसे संकेत और उपाय बताने जा रहे हैं जिनके करने से आप बहुत सी परेशानियों से पार पा सकते हैं. कबूतर का पंख आपके जीवन के कई दुखों को दूर कर सकता है.

आपने अब तक कई तरह के टोटकों के बारे में सुना होगा, जैसे की नमक, लालमिर्च, लहसुन का और फलां-फलां टोटका. क्या आपने कभी सुना है कि कबूतर के पंख का टोटका सुना है. नहीं न...पर ज्योतिष शास्त्र की मानें तो एक पंखा आपकी किस्मत बदल सकता है.  ज्योतिष शास्त्र में कबूतर से जुड़े कई उपाय बताए गए हैं. इन उपायों को करने के बाद आपको कई तरह की परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है.

ये उपाय करेंगे धनवर्षा
कबूतर के पंख से जुड़े कुछ उपाय धन वर्षा कर सकते हैं. कबूतर यदि घर में अंडे दे तो यह भी अच्‍छे दिन आने का संकेत माना जाता है. यह आपके जीवन के लिए समृद्धि का संदेश लाते हैं और जीवन को खुशहाल बनाते हैं.  यदि आपके घर में कबूतर अंडे देता है तो समझें कि बहुत जल्द ही आपके घर में कोई खुशखबरी आने वाली है. 

कर्ज से मुक्ति के लिए उपाय 

यदि आपके ऊपर कोई कर्ज है तो आप कबूतर के तीन पंखों को लेकर घर के अलग -अलग कोने में रख दें. ये उपाय आपके कर्जे उतरने में मदद कर सकता है.

कबूतर के पंख से नौकरी पाने के टोटके 
आप को बहुत सी कोशिशों के बाद नौकरी नहीं मिल रही तो इसके लिए आप गुरुवार के  दिन पीले कपड़े में हल्दी की एक गांठ के साथ कबूतर का एक पंख और पीली कौड़ी रख दें. इस पोटली को घर की तिजोरी में रखें. ऐसा करने से जल्दी ही नौकरी लगने के आसार हैं. 

Kapoor Ke Totke: जादू, टोना, तंत्र-मंत्र से मुक्ति दिलाएगा कपूर का टोटका, गुरुवार रात को करें ये उपाय

पति-पत्नी के झगड़े दूर करने के लिए उपाय
यदि पति- पत्नी के बीच झगड़े होते हैं तो कबूतर के पंख को बेड रूम में पूर्वी कोने पर रख दें. ऐसा करने से आपके जीवन से निगेटिव ऊर्जा दूर होने लगेगी. रुका हुआ धन जल्द वापस मिलेगा.

वशीकरण के लिए करें ये उपाय
कबूतर के पंख से वशीकरण करने के लिए सबसे पहले आपको एक सफेद कबूतर के पंख की जरुरत होगी. याद रखे इसके लिए कबूतर को न मारना है और न उस पर अत्याचार करके लेना है. कबूतर के पंख पाने के लिए आप कोई और तरीका अपना सकते हैं. या फिर आपको छत पर मिल जाए तो अच्छा रहेगा. पंख मिलने के बाद एक सफेद कागज पर चंदन की कलम से उसका नाम लिखना है जिस पर आप अपना वशीकरण चाहते हैं.  एक ताबीज लेना है और उस लिखे हुए नाम के कागज को ताबीज के अंदर रखे दें. इसके बाद ताबीज को आपको अपने बाएं हाथ के बाजू में बांध ले. आपको रात के समय ही इस ताबीज को ले जाकर किसी चौराहे पर जाकर फेंक देना है. याद रखें, बिना पीछे मुड़े हुए आपको अपने घर आ जाना है. ऐसा आप सफलतापूर्वक कर सके तो आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी. यदि आप कबूतर के पंख ये जुड़े ये आसान टोटके आजमाएंगे तो आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी.

Namak ke Totke: एक चुटकी नमक का टोटका बदल देगा किस्मत, हो जाएंगे मालामाल और घर में बरसेंगे पैसे ही पैसे

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE UPUK किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.

Heeng Ke Totke: हींग का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल, दुश्मन और परेशानियां होंगी चित्त, पूर्णिमा के दिन करें ये काम

 

गुड़ का ये छोटा-सा उपाय बदल देगा आपकी जिंदगी, इस टोटका को करते ही पैसों से भर जाएगा घर

Watch live TV

 

Trending news