IRCTC Tour Package: IRCTC दे रहा दार्जिलिंग और गंगटोक घूमने का सुनहरा मौका, आसानी से ऐसे करें बुकिंग
Advertisement

IRCTC Tour Package: IRCTC दे रहा दार्जिलिंग और गंगटोक घूमने का सुनहरा मौका, आसानी से ऐसे करें बुकिंग

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) ने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत दार्जिलिंग और गंगटोक के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया हैं. 

 IRCTC Tour Package: IRCTC दे रहा दार्जिलिंग और गंगटोक घूमने का सुनहरा मौका, आसानी से ऐसे करें बुकिंग

IRCTC Tour Package: गर्मियों की छुट्टियां शुरू होते ही सभी के घूमनें की तैयारियां भी शुरू हो जाती हैं. इस मौसम में गर्मी से बचने के लिए लोग पहाड़ी इलाकों में जाना पसंद करते हैं. अगर आप भी ऐसा ही कुछ प्लान कर रहे है, तो ये खबर आपके काम की है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) ने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत दार्जिलिंग और गंगटोक के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया हैं. 

IRCTC ने ट्वीट कर दी जानकारी
आइआरसीटीसी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर ट्वीट करके इस पैकेज की जानकारी दी है. 

 

इन जगहों की कर सकेंगे सैर
इस पैकेज में आप कलिम्पोंग में पाइन व्यू फ्लावर नर्सरी, एन्चेय मॉनेस्ट्री, हनुमान टोक, गणेश टोक, ताशी व्यू प्वाइंट, फ्लावर एग्जिबिशन शो,गोल्फ कोर्स, डार्बिन धारा हिल्स, गंगटोक में त्सोंगमो झील, बाबा हरभजन सिंह मेमोरियल,  दार्जिलिंग में दार्जिलिंग माल, टाइगर हिल्स में खांगचेंदज़ोंगा (विश्व की तीसरी सर्वोच्च चोटी) से सूर्योदय दर्शन के साथ घूम मानेस्ट्री, बतासिया लूप, जैपनीज टेंपल, पीएन जूलाजिकल पार्क, हिमालयन माउंटेनियरिंग इंस्टीट्यूट, तिब्बतन रिफ्यूजी सेल्फ हेल्प सेंटर, टेनजिंग राक व टी गार्डन (आउटर व्यू) जैसी जगहों पर घूम सकेंगे. 

खुद को 'तुर्रम खान' समझने वाले भी नहीं जानते कौन थे यह जांबाज हीरो! आइए खंगालें इतिहास

 

मिलेगी यह सुविधाएं
आइआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको अकेले यात्रा करने पर 58,800 रुपये, दो लोगों को 45,000 रुपये प्रति व्यक्ति और तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 42,750 रुपये देना होगा, जिसमें आपको लखनऊ से दार्जिलिंग जाने और आने की फ्लाइट सुविधा, हर जगह जाने के लिए बस की सुविधा, होटल में रात में रूकने की सुविधा के साथ ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जाएगी. 

Valley of Flowers: इन खूबसूरत तस्वीरों में देखें चमोली की 'फूलों की घाटी', दुनिया भर से उमड़ती है भीड़

बुकिंग के लिए यहां करें संपर्क
इस पैकेज की बुकिंग और अधिक जानकारी के लिए आप आइआरसीटीसी के गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित कार्यालय ,  IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com और हेल्पलाइन नंबर 8287930911, 8595924298 और 8287930932 पर संपर्क कर सकते हैं.

Watch live TV

Trending news