संभल: तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, फिर पहुंचा थाने, दो दिन पहले ही घर वापस आई थी पत्नी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1253910

संभल: तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, फिर पहुंचा थाने, दो दिन पहले ही घर वापस आई थी पत्नी

शाहनवाज ने थाने पहुंचकर पत्नी मुस्कान की हत्या की जानकारी दी थी.... दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था और हत्यारोपी की पत्नी काफी समय से दिल्ली में रह रही थी.....बच्चे को साथ ले जाने को लेकर विवाद हुआ उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. ..

संभल: तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, फिर पहुंचा थाने, दो दिन पहले ही घर वापस आई थी पत्नी

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद के ऐचोड़ा कम्बोह थाने इलाके के गांव में महिला की हत्या की हैरान करने बाली वारदात सामने आई. घरेलू कलह के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.  हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शख्स खुद थाने पहुंचा और अपनी पत्नी का हत्या का जुर्म कबूल करते हुए पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां की है घटना
थाना इलाके के घंसूरपुर गांव के निवासी शाहनवाज ने सोमवार देर रात को घर में सोते समय अपनी ही पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी. शाहनवाज अपनी पत्नी मुस्कान की हत्या को अंजाम देने के बाद पत्नी के शव को घर के कमरे में बंद करके खुद ही ऐचोड़ा कमबोह थाने पहुंच गया और पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या करके थाने में आने की जानकारी दी.  पुलिस शख्स द्वारा दी गई जानकारी सुनकर सन्न्न रह गई. थाने में मौजूद पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी शख्स शाहनवाज को हिरासत में ले लिया.

फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए
हत्या के आरोपी शख्स को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस की टीम हत्यारोपी के घर पहुंची तो शव घर के कमरे में पड़ा मिला. घटना की जानकारी मिलने पर सीओ जितेंद्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच गए जिसके बाद पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एसपी चक्रेश मिश्र भी घटनास्थल पर पहुंचे.  एसपी ने थाना पुलिस को सरेंडर करने वाले हत्यारोपी से गहनता से पूछताछ करने भी निर्देश दिए हैं. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. एसओजी टीम भी मामले की तह तक जाने के लिए जांच पड़ताल में जुट गई है.

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपी शाहनवाज ने थाने पहुंचकर पत्नी मुस्कान की हत्या की जानकारी दी थी. दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था और हत्यारोपी की पत्नी काफी समय से दिल्ली में रह रही थी. वह दो दिन पहले ही लौटकर आई थी. आज बच्चे को साथ ले जाने को लेकर विवाद हुआ उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल बच्चे को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के हवाले किया गया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 12 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news