हरदोई में पीड़ित महिला का आरोप- अप्राकृतिक मैथून का विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1205709

हरदोई में पीड़ित महिला का आरोप- अप्राकृतिक मैथून का विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक

मामला हरदोई जिले के कोतवाली संडीला क्षेत्र का है. दरअसल कोतवाली शहर इलाके में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला का निकाह 6 साल पहले कस्बा संडीला में हुआ था. महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक मैथून करता था. 

सांकेतिक फोटो.

हरदोई: हरदोई में तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला का पति उसके साथ अप्राकृतिक मैथून करता था. महिला ने पति की इस हरकत का विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

मामला हरदोई जिले के कोतवाली संडीला क्षेत्र का है. दरअसल कोतवाली शहर इलाके में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला का निकाह 6 साल पहले कस्बा संडीला में हुआ था. महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक मैथून करता था, महिला जब भी उसका विरोध करती थी तो पति उसके साथ मारपीट करता था. तीन वर्ष पूर्व महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी, जिसके बाद पति ने उससे सुलह समझौता कर लिया.

आरोप है कि समझौते के कुछ दिनों बाद ही वह उसके साथ फिर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा. महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और खामोश रहने को कहा. पति के अत्याचार से पीड़ित होकर जब उसने विरोध किया तो पति ने उसे मारा पीटा,जिसके बाद पति उसे हरदोई छोड़ गया और तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची महिला ने पूरे मामले की शिकायत की और न्याय की गुहार लगाई.

जिसको लेकर पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इस मामले में सीओ बघौली विकास जायसवाल का कहना है कि महिला ने शिकायती पत्र दिया है, शिकायती पत्र में जो आरोप लगाए गए हैं, उसके अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक मैथून करता था. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news