Bareilly: हनीमून पर पत्नी के साथ किया घिनौना काम, पति की करतूत सुन परिवार वालों के उड़ गए होश
Advertisement

Bareilly: हनीमून पर पत्नी के साथ किया घिनौना काम, पति की करतूत सुन परिवार वालों के उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दहेज़ के लिए पति ने अपनी ही पत्नी के साथ हनीमून पर शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया.

Bareilly: हनीमून पर पत्नी के साथ किया घिनौना काम, पति की करतूत सुन परिवार वालों के उड़ गए होश

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां दहेज़ के लिए पति ने अपनी ही पत्नी के साथ हनीमून(Honeymoon) पर शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया. लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर बेटी को इंसाफ दिवालने की मांग की है.

बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर फिल्म निर्माता ने हड़पे लाखों, अमरोहा के युवक ने दर्ज कराई FIR

शादी में खर्च हुए लाखों
पीलीभीत के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी तीन माह पहले बदायूं के रहने वाले युवक के साथ की थी. पिता की जानकारी के अनुसार बेटी की शादी में करीब 20 लाख रूपये खर्च किये थे. शादी के बाद उनकी बेटी ख़ुशी-ख़ुशी अपने घर से विदा हुई थी. 

जानिए क्या है मामला 
लड़की की जानकारी के अनुसार उसके पति ने शादी के बाद से उससे दुरी बना ली. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को कहा कि पहले वो दोस्त बन कर रहेंगे और एक दूसरे को जानने के बाद हनीमून पर जाएंगे. काफी दिन बीत जाने के बाद पति ने पत्नी से दूरियां बना रखी थी और उसको नजरंदाज करने लगा. 

मां को रो-रो कर सुनाई आपबीती 
बेटी ने अपनी मां को फोन कर खुद से साथ हुई सारी घटना के बारे में बताया. बेटी ने यह भी बताया कि उसका पति और ससुराल वाले उस पर दहेज़ के लिए दबाव बना रहे हैं. इसके बाद बेटी कुछ दिनों के लिए अपने माता-पिता के पास आ गई. जब उसका पति उसे लेने  घर आया. तो, परिवार वालो के समझाने पर वो उनकी बेटी के साथ हनीमून पर नैनीताल ले जाने के लिए राजी हुआ. लेकिन, इसके लिए उसने बेटी के परिजनों से 10 लाख रूपये मांगे. इसके बात बेटी के पिता ने उसे पांच लाख रूपये दिए.

हनीमून पर की ये हरकत  
पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि हनीमून जाने के बाद होटल के कमरें में उसके पति ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें अपने फोन के कैमरे में खिंच ली और उसके बाद उसकी अश्लील विडियो भी बनाई.  इसके बाद आरोपी पति विडियो और तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देते हुए पांच लाख रूपये मांगने लगा. 

पिता ने दी तहरीर 
बेटी को नैनीताल से वापस लौटने के बाद उसके ससुराल वालो ने मांग पूरी न होने पर उसको घर से बाहर निकाल दिया.  इसके बाद विवाहिता बेटी ने अपने पिता को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया, जिसे सुनकर परिवार वालो के होश फाख्ता हो गए, जिसके बाद उसके पिता ने कोतवाली में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH: अतिक्रमण हटाने पहुंची प्राधिकरण की टीम पर दुकानदार ने फेंकी समोसे की गर्म चटनी, भागते दिखे अधिकारी और कर्मचारी

Trending news