Aligarh News: "मेरी पत्नी के ISIS से है संपर्क", अलीगढ़ में पति ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799024

Aligarh News: "मेरी पत्नी के ISIS से है संपर्क", अलीगढ़ में पति ने लगाए गंभीर आरोप

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ के हैरान करदेने वाला केस सामने आ रहा है. यहां पति अपनी पत्नी पर संगीन आरोप लगाते हुए ISIS का एजेंट करार कर दिया है. 

Aligarh News: "मेरी पत्नी के ISIS से है संपर्क", अलीगढ़ में पति ने लगाए गंभीर आरोप

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौकने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ एसएसपी से सीधी शिकायत की है. पति ने अपनी पत्नी का आतंकवादियों से जुड़े होने की आशंका जताई है. 

यह है पूरा मामला
दरअसल मामला यूपी के अलीगढ़ का है. यहां क्वारसी थाना इलाके के नगला पटवारी में रहने वाले सिराज अली ने अपनी ही पत्नी पूजा पर आरोप लगाए हैं. पति का कहना है कि मेरी शादी दो साल पहले हुई थी. दोनों की दोस्ती फेस्बूक से हुई. पति ने बताया कि महिला ने उसे बताया था कि वो अनाथ और बेसहारा है. इसी वजह से पति ने भरोसे में आकार महिला से शादी कर ली. पति को हैरानी तब हुई जब उसे मालूम पड़ा कि उसकी पत्नी अनाथ होने के बाद भी नए नए फोन चला रही है और उसके अकाउंट में लाखों पैसे पड़े रहते है. इसी की शिकायत को लेके पति आनन फानन में एसएसपी के पास पहुंचा. 

पत्नी आतंकी गतिविधि में शामिल 
पति ने साफ जाहीर कर दिया है. कि उसकी पत्नी आतंकी गतिविधियों में शामिल है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी अनाथ होने के बाद भी लाखों रुपये अपने बैंक अकाउंट में रखती है. इसी के साथ नए नए महंगे फोन का भी इस्तेमाल करती है. वहीं कई नाम से आईडी प्रूफ भी है. तो ये सब हो कैसे रहा है. पति ने मांग की है कि उसकी पत्नी पर उच्चस्तरीय जांच हो.

पत्नी के अकाउंट में 21 लाख 
पति का कहना है कि कुछ समय पहले वो बीमार हो गया था. इसी बीच उसकी पत्नी उसे इलाज के लिए नोएडा ले आई. इसी दौरान पत्नी ने पति को अपने अकाउंट में 21 लाख रुपये दिखाए. इतने पैसे एक साथ देख पति हैरान परेशान हो गया कि आखिर कार इतने पैसे उसके अकाउंट में कैसे आए. तभी से पति को अपनी पत्नी पर शक होने लगा.  

पत्नी हो सकती है ISIS एजेंट
पति इन सारी गतिविधियों की देख आनन फानन में एसएसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचा. पति ने एसएसपी से भी सारी बातें साझा की. उसने बताया कि मेरी पत्नी आईएसआई के एजेंट भी हो सकती है. कभी वो पुना होती है काभी वो कोलकाता होती है तो कभी मुंबई. इस वक्त वो मेरे घर पर रह रही है. 

एसएसपी से लगाई जांच की गुहार 
पीड़ित युवक ने अपने पत्नी के खिलाफ कार्रवाई कर जांच की मांग एसएसपी से की है. उसने शिकायत करते हुए कहा है कि "मैं चाहता हूं मेरी पत्नी की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए. 2 साल पहले मैंने उससे निकाह किया था. पहले उसका नाम हसीना था. अब पूजा भी है. वह कई नामों से घूम रही है, उस पर कई सारी आईडी हैं. मुझे डर लगता है कि ऐसा में देश में कोई बड़ी वारदात को अंजाम न दे दिया जाए. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश है.

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान से आया अंजू का चौंकाने वाला वीडियो, देखकर बताइये नसरुल्लाह के साथ क्या खा रही है?

Trending news