बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा: DCM में जा घुसी तेज रफ्तार रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री हुए घायल, 4 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1298984

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा: DCM में जा घुसी तेज रफ्तार रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री हुए घायल, 4 की हालत गंभीर

Barabanki Road Accident: जानकारी के मुताबिक बस में करीब 80 यात्री सवार थे. इनमें से दर्जन भर यात्री इस हादसे में घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया.

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा: DCM में जा घुसी तेज रफ्तार रोडवेज बस, दर्जनभर यात्री हुए घायल, 4 की हालत गंभीर

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने डीसीएम में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार रोडवेज बस का ड्राइवर डीसीएम को ओवरटेक कर रहा था. इसी दौरान उसका नियंत्रण हट गया और पीछे से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए, बस का एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयाय बलरामपुर डिपो की यह बस कानपुर से बलरामपुर जा रही थी. इस बस में करीब 80 यात्री सवार थे. हादसे में करीब दर्जनभर यात्री घायल हो गए, जिसमें से चार की हालत गंभीर है, जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

बस के उड़े परखच्चे
यह हादसा देर रात करीब दो बजे बाराबंकी जिले में रामनगर थाना क्षेत्र से होकर गुजरे बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दलसराय गांव के पास हुआ है. बलरामपुर डिपो की रोडवेज बस जो गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे कानपुर से बलरामपुर के लिए रवाना हुई थी, देर रात 2 बजे बाराबंकी के दलसराय में हादसे का शिकार हो गई. दरअसल रोडवेज बस एक डीसीएम को ओवरटेक कर रही थी, इसी दौरान ड्राइवर का नियंत्रण बस से हट गया और बस पीछे से डीसीएम में जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया.

80 यात्री बस में थे सवार 
बस में सवार करीब 80 यात्रियों में से दर्जन भर यात्री इस हादसे में घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से चार घायलों को आगे के इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जिसमें दो पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं. इनके नाम सुमन साहू, सियाराम, सुखदेव वर्मा और शारदा हैं. फिलहाल जिला अस्पताल में चारों को प्राथमिक उपचार देने के बाद आगे के इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है. दरअसल बस में सवार सभी यात्री नींद में थे. हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई, जिसके बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

यात्रियों को होश आया तो अस्पताल में थे भर्ती 
घायल यात्रियों का कहना है कि बस कानपुर से बलरामपुर के लिए जा रही थी और इस बस में करीब 80 यात्री सवार थे. हादसे के समय सभी यात्री नींद में थे, जिसके चलते यह हादसा कैसे हुआ वह जान नहीं पाए. यात्रियों के मुताबिक जब बस की जबरदस्त टक्कर हुई तो उन लोगों की नींद खुली तब तक वह लोग काफी चोटिल हो चुके थे और बेहोशी की हालत में थे. जब उन्हें होश आया तो वह सभी अस्पताल में भर्ती थे. 

Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस

 

 

Trending news