Holi 2023: होली पर नहीं बजने चाहिए अश्लील गाने-सीएम योगी आदित्यनाथ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1589453

Holi 2023: होली पर नहीं बजने चाहिए अश्लील गाने-सीएम योगी आदित्यनाथ

Holi 2023: सीएम योगी ने आगामी होली के त्योहार को देखते हुए कहा कि अश्लील गाने नहीं बजने चाहिए. साथ ही उन्होंने महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश अधिकारियों को दिए.

Holi 2023: होली पर नहीं बजने चाहिए अश्लील गाने-सीएम योगी आदित्यनाथ

Holi 2023:  होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक ली. साथ ही होली की तैयारी की समीक्षा की. इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए. सीएम योगी ने निर्देश देते हुए कहा कि होली के त्योहार को लेकर इंतजाम पुख्ता हों. 

सीएम योगी ने कहा कि जुलूस को पुरानी परंपरा के अनुसार निकाला जाए. सीएम योगी ने अपने दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के दौरान गोरखनाथ मंदिर में कहा कि होली का पर्व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाया जाए. सीएम ने कहा कि किसी भी कीमत पर अराजकता नहीं हो. साथ ही होलिका दहन आबादी वाले इलाके से दूर हो जिससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं हो.

सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि होली के त्योहार पर सारी तैयारियां जल्द से जल्द पूरी कर ली जाए. साथ ही इस बात का ध्यान रहे की प्रदेश में शांति-व्यवस्था नहीं बिगड़े. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की अराजकता नहीं हो और अश्लील गाने ना बजें.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सांसद और विधायक निधि का सदुपयोग किया जाए. इसकी नियमित रूप से समीक्षा हो.साथ ही विकास कार्यों में बजट का उपयोग किया जाए.

गीडा के सीईओ से सीएम योगी ने कहा कि औद्योगिक निवेश के लिए जमीन की खरीद तेजी से की जाए. इस दौरान गीडा सीईओ ने कहा कि शासन की ओर से 200 करोड़ रुपये का इंतजाम किया गया है. उन्होंने कहा कि जमीन की खरीदी तेजी से हो रही है. बजट की कमी नहीं होगी. वहीं सीएम ने कहा कि शासन की ओर से दिए गए सहयोग के साथ अपने संसाधनों का इस्तेमाल भी किया जाए.

Trending news