कानपुर हिंसा को लेकर राष्ट्रपति को लिखा खून से पत्र, हिन्दू महासभा कार्यकर्ता ने जुमे की नमाज को बताया आतंकियों की नमाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1208858

कानपुर हिंसा को लेकर राष्ट्रपति को लिखा खून से पत्र, हिन्दू महासभा कार्यकर्ता ने जुमे की नमाज को बताया आतंकियों की नमाज

इस दौरान हिंदू महासभा ने अपने कार्यालय में विवादित पोस्टर भी लगाए हैं.... पत्र में सालों पहले 1946 से लेकर 1989 तक की घटनाओं में जुमे की नमाज़ के बाद की तकरीरों को ज़िम्मेदार बताया है.. जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हुई घटना ने हमारी सहनशक्ति को तोड़ दिया है..जानें और क्या लिखा...

कानपुर हिंसा को लेकर राष्ट्रपति को लिखा खून से पत्र, हिन्दू महासभा कार्यकर्ता ने जुमे की नमाज को बताया आतंकियों की नमाज

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: कानपुर में जुमे की नमाज़ के बाद हुई हिंसा ( Kanpur Violence) को लेकर हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के कार्यकर्ताओं ने खून से राष्ट्रपति को पत्र लिखा है. इस पत्र में जुमे की नमाज़ को बंद करने व प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है. इस दौरान राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है. इसके अलावा गांधी पार्क थाना इलाके के बिदास कंपाउंड मैं विवादित टैंपलेट भी लगाए गए हैं.

कानपुर हिंसा में बड़ा खुलासा: युवाओं को भड़काने के लिए दी गई थी ट्रेनिंग, 29 गिरफ्तारी, जानें अब तक का हर अपडेट

हिंदू महासभा के कार्यकर्ता ने लिखा खून से पत्र
दरअसल पिछले दिनों कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर आज हिंदू महासभा के कार्यकर्ता व राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे और राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने एक पत्र राष्ट्रपति के नाम खून से लिखा है. 

जुमे की नमाज आतंकियों की नमाज
विवादित शब्दों का प्रयोग करते हुए पूजा शकुन पांडे ने जुमे की नमाज को आतंकियों की नमाज बताया है. इस दौरान हिंदू महासभा ने अपने कार्यालय में विवादित पोस्टर भी लगाए हैं. पत्र में सालों पहले 1946 से लेकर 1989 तक की घटनाओं में जुमे की नमाज़ के बाद की तकरीरों को ज़िम्मेदार बताया है. 

जुमे की नमाज के बाद की तकरीर जिम्मेदार 
देश में पुराने वक्त में हुई घटनाओं को लेकर उन्होंने कहा, जुमे की नमाज के बाद होने वाली तकरीर को जिम्मेदार ठहराया है. इस पत्र के माध्यम से उन्होंने उचित कार्रवाई की मांग की है. पूजा शकुन पांडे ने कहा है, जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हुई घटना ने हमारी सहनशक्ति को तोड़ दिया है. चाहे आजादी से पहले की बात हो या फिर आजादी के बाद, हमने कुछ घटनाक्रम अपने पत्र में चयनित किए हैं.

शकुन पांडे ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है, जुम्मे की नमाज ना होकर यह आतंकी दिवस बन गया है. जुम्मे की नमाज में इबादत के नाम पर यह लाखों की तादात में लोग इकट्ठा होते हैं. हिंदुओं पर कैसे जुल्म किया जाए? कैसे लूटपाट की जाए, कैसे उपद्रव मचाया जाए, यह सारी तकरीर होती है. यह देश में हिंदुओं का नुकसान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन सब को ध्यान में रखते हुए तत्काल जुमे की नमाज पर रोक लगनी चाहिए.

एसीएम अलीगढ़ (ACM) कुंवर बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हिंदू महासभा ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन को जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को पहुंचा दिया जाएगा.

संत कबीर की धरती पर रामनाथ कोविंद ने किया कई परियोजनाओं का लोकार्पण, योगी बोले-अब नदी प्रदूषण से मुक्त

Roti ke Totke: रोटी का सिर्फ एक टोटका ही बदल देगा आपकी जिंदगी, पैसों से लेकर घर की सारी टेंशन होगी दूर

Watch live TV

Trending news