Bijnor: सपा ने शुरू की पुष्पवर्षा की राजनीति, SP विधायक ने कराई हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1428695

Bijnor: सपा ने शुरू की पुष्पवर्षा की राजनीति, SP विधायक ने कराई हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश

UP News: बिजनौर विदुर कुटी गंगा स्नान मेले में पहुंचे लाखों श्रद्धांलुओं पर आसमान से पुष्पवर्षा की गई.जानिए पूरा मामला...

Bijnor: सपा ने शुरू की पुष्पवर्षा की राजनीति, SP विधायक ने कराई हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश

राजवीर चौधरी/बिजनौर: यूपी के बिजनौर विदुर कुटी गंगा स्नान मेले में पहुंचे लाखों श्रद्धांलुओं पर आसमान से पुष्पवर्षा की गई. ये पुष्पवर्षा हेलीकापटर से की गई. खास बात ये है कि बिजनौर के विदुर कुटी गंगा स्नान मेले के फूलों की बारिस समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक ने कराई. दरअसल, फूलों की बारिश कर रहे व्यकि चांदपुर विधानसभा से सपा विधायक स्वामी ओमवेश है. उन्होंने गंगा स्नान मेले में लाखों श्रद्धांलुओं पर खुद हेलीकापटर से पुष्पवर्षा की.

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने किया था शुभारंभ
आपको बता दें कि बिजनौर जिले के सबसे बड़े गंगा स्नान मेले का कल केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने गंगा आरती कर विदुर कुटी गंगा स्नान मेले का शुभारंभ किया था. वहीं, आज बिजनौर की चांदपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के भगवाधारी विधायक स्वामी ओमवेश ने विदुर कुटी मेले में आए लाखों श्रद्धांलुओं पर हेलीकापटर से पुष्पवर्षा की. इस दौरान श्रद्धालू भी बहुत खुश नजर आए. हालांकि, इस पर कुछ लोगों ने इसे बीजेपी की नकल बताया, तो वहीं, कई लोग विधायक की तारीफ करते नजर आए.

मंत्री ने मेले को सरकारी मेला घोषित कराने की कही थी बात 
आपको बता दें कि विधायक स्वामी ओमवेश ने लगभग तीन घंटे तक श्रद्धांलुओं पर लगातार हेलीकापटर से पुष्पवर्षा की. जानकारी के मुताबिक ये मेला अगले तीन दिनों तक चलेगा. दरअसल, विदुरकुटी पर मां गंगा के किनारे जिला पंचायत ने गंगा स्नान मेले का आयोजित किया है. शनिवार की शाम केंद्रीय पशुपालन, मत्स्य और डेयरी राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने फीता काटकर और मां गंगा की आरती कर मेले का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान करना हमारी पुरानी परंपरा है. बिजनौर की जनता इस परंपरा को जीवित रखे हुए है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रयास कर मेले को सरकारी मेला घोषित कराने की बात कही थी.

सपा विधायक ने कराई हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश
आपको बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने फीता काटकर मेले का शुभारंभ किया था. इसके बाद उन्होंने मां गंगा की आरती की थी. मां गंगा की आरती के बाद उन्होंने गंगा में दूध प्रवाहित किया और मंगल कामना की. इस पंडित शिवकुमार शर्मा ने मंत्रोच्चारण किया था. अब हेलीकापटर से पुष्पवर्षा कर समाजवादी पार्टी भी हिंदुत्व वादी होने का साफ संदेश देती नजर आ रही है. हालांकि देखने ये है कि ये मैसेज आम जनता से कितना कनेक्ट होता है.

WATCH LIVE TV

Trending news