Hardoi News: कूड़ा फेंकने निकली डॉक्टर की बीवी को मारी गोली, हरदोई में देर रात गोलीकांड से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1858003

Hardoi News: कूड़ा फेंकने निकली डॉक्टर की बीवी को मारी गोली, हरदोई में देर रात गोलीकांड से मचा हड़कंप

Hardoi: यूपी के हरदोई जिले में दो अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी के गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इस वारदात से मोहल्ले में सनसनी फैल गई. घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Hardoi Police Photo

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मंगलवार रात यहां अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. नकाबपोश बदमाशों ने महिला को तमंचे से गोली मार दी. गोली की आवाज से मोहल्ले में हड़कंप मच गया. इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, अभी यह पता नहीं चल सका है कि अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा निवासी डॉक्टर सुरेश चंद्र कनौजिया बस स्टॉप के पास निजी क्लीनिक चलाते हैं. उनकी पत्नी निशा मंगलवार देर रात घर के पीछे कूड़ा फेंकने गई थी. पीड़ित परिवार के मुताबिक महिला ने जैसे ही घर का पिछला गेट खोला दो नकाबपोश बदमाशों ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया. गोली महिला के कंधे में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. लहूलुहान अवस्था में किसी तरह महिला भाग कर घर के अंदर पहुंची और पति को घटना के बारे में बताया.

Hapur News: हापुड़ ने मौलवी ने कर दिया कांड, झाड़-फूंक के नाम पर किया गंदा काम

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही सीओ हरपालपुर विनोद द्विवेदी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी ली. नकाबपोश बदमाशों ने किस इरादे से वारदात को अंजाम दिया इसका पता अभी नहीं चल सका है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. इस घटना बारे में सीओ हरपालपुर विनोद द्विवेदी का कहना है कि सभी पहलुओं की गहनता से जांच की जा रही है. वारदात को अंजाम देने वाले हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Trending news