Greater Noida: जानिए कैसे हुई मालगाड़ी ट्रेन और कार की टक्कर, उड़ गए कार के परखच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1596191

Greater Noida: जानिए कैसे हुई मालगाड़ी ट्रेन और कार की टक्कर, उड़ गए कार के परखच्चे

Train Accident: एनसीआर इलाके ग्रेटर नोएडा में फाटक न होने से मालगाड़ी ने स्विफ्ट कार को जारदार टक्कर मार दी. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Greater Noida: जानिए कैसे हुई मालगाड़ी ट्रेन और कार की टक्कर, उड़ गए कार के परखच्चे

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एनसीआर इलाके ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां फाटक न होने की वजह से मालगाड़ी ट्रेन ने स्विफ्ट कार को जारदार टक्कर मार दी. इस जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, घटना के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आइए बताते हैं पूरा मामला.

ग्रेटर नोएडा कोतवाली दादरी का मामला
आपको बता दें कि मामला ग्रेटर नोएडा कोतवाली के दादरी क्षेत्र का मामला है, जहां रूपबास गोल चक्कर रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक ना होने की वजह मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में स्विफ्ट कार आ गई. ट्रेन की चपेत में आने से स्विफ्ट कार के परखच्चे उड गए. इस हादसे में कार सवार महिलाएं, 15 साल की किशोर समेत तीन लोग गंभीर से घायल हो गए. उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट गाड़ी की यह हालत मालगाड़ी ट्रेन के टक्कराने से हुई है. 

मामले में एडिशनल डीसीपी ने दी जानकारी
इस मामले में एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिस रेलवे ट्रैक पर हादसा हुआ है, ये ट्रैक एनटीपीसी के थर्मल पवार में कोयला पहुंचाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. आज जब एनटीपीसी की तरफ से मालगाड़ी ट्रेन, दादरी रेलवे जंक्शन की तरफ जा रही थी, उसी समय ग्राम खेड़ी की तरफ से रूपबास गोल चक्कर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर एक स्विफ्ट कार उसकी जद में आ गई. जानकारी के मुताबिक कार को 55 साल के देशराज प्रधान चला रहे थे. कर में उनकी पत्‍‌नी और उनका 15 साल का बच्चा भी सवार था. 

तीनों घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
आपको बता दें कि चालक ने रूपबास गोल चक्कर रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक न होने की वजह से अपनी स्विफ्ट कार निकालने का प्रयास किया. इसी दौरान वह एनटीपीसी की तरफ से आ रही मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आ गए. इससे स्विफ्ट कार के परखच्चे उड गए. इस हादसे में तीनों घायल हो गए. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आनन-फानन में तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

Trending news