Gorakhpur: जिस बैंक से लिया था कर्ज उसी को लूटने पहुंचा युवक, रिवॉल्वर तान बोला- सारे पैसे बैग में रख दो, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1424194

Gorakhpur: जिस बैंक से लिया था कर्ज उसी को लूटने पहुंचा युवक, रिवॉल्वर तान बोला- सारे पैसे बैग में रख दो, जानिए मामला

Gorakhpur News: घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान कर उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. 

Gorakhpur: जिस बैंक से लिया था कर्ज उसी को लूटने पहुंचा युवक, रिवॉल्वर तान बोला- सारे पैसे बैग में रख दो, जानिए मामला

विनय तिवारी/गोरखपुर: गोरखपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक कर्ज चुकाने के लिए उसी बैंक को फिल्मी अंदाज में लूटने पहुंच गया. मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है. लूट के प्रयास के दौरान बैंक के एक कर्मचारी ने पैनिक बटन दबा दिया. जिसके बाद सायरन बजने लगा. आवाज सुनते ही लूट करने आया युवक फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान कर उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. 

एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार की शाम करीब 4:30 बजे एक युवक शाहपुर स्थित बंधन बैंक में पहुंच गया. युवक हेलमेट लगाया था और गमछे से मुंह बांधा था. बैंक में जाते ही उसने कैशियर पर रिवॉल्वर तान दिया और बैग देकर बैंक के सारे पैसे उसमें डालने को बोला. कैशियर डरकर  बैग में पैसे डालने लगा. इस बीच बैंक में चाय  पिलाने वाले एक कर्मचारी ने बैंक में लगा पैनिक बटन यानि अलार्म बटन दबा दिया. जिसके बाद सायरन सुनते ही लूट के लिए गया युवक फरार हो गया.

बैंक से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने  पहचान कर गुरूवार को आरोपित जलालुद्दीन खान निवासी नकहा नंबर एक को स्पोर्टस कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक रिवॉल्वर व चाकू बरामद किया है. पुलिस ने बैंक के उप प्रबंधक कृष्ण कुमार के तहरीर पर केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित ने बीएससी किया है. वह एक दवा कंपनी में एमआर का काम करता है. उसके साथ काम कर रहे दो अन्य कर्मचारियों ने काम छोड़ दिया था.आरोपी  पर एक होम लोन का 30 लाख और दवा कंपनी के करीब 10 लाख का बकाया है.उसकी सैलरी 40 हजार मासिक है. लोन नहीं चुका पा रहा था जिसके बाद उसने बैंक में लूट की योजना बनाई. पहले उसने सुबह बैंक में जाकर रेकी की, फिर शाम को लूटने पहुंच गया.आरोपी उसी बैंक का खाताधारक भी है. उसने बताया कि दस साल पहले उसे उसके गांव के एक दोस्त ने रिवाल्वर दी थी. लेकिन उसमे गोलियां नहीं थी.लूट के लिए उसने उसी रिवाल्वर प्रयोग किया.

Trending news