Gorakhpur: गोरखपुर में सरेआम चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
Advertisement

Gorakhpur: गोरखपुर में सरेआम चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर से सरेआम गोलियां चलने का एक मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार चार बदमाशों ने एक पूर्व प्रधान को चार गोलियां मार दीं.

Gorakhpur: गोरखपुर में सरेआम चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ प्रदेश में गुडे और माफियाों पर लगाम लगाने की लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन ऐसे मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर से सामने आया है. बुधवार को यहां बाइक सवार चार बदमाशों ने सरेआम एक पूर्व प्रधान पर चार ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौक से फरार हो गए. इस कांड के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.

रामगढ़तल थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, सरेआम गोली कांड को अंजाम देने का यह मामला रामगढ़तल थाना क्षेत्र का है. इस घटना को भगत चौराहे के पास अंजाम दिया गया. न्यू कैलाशपुर कालोनी के निकट 65 साल के पूर्व प्रधान शशि मौली शुक्ला को बाइक सवार चार बदमाशों ने गोलियां मार दी. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई, मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शशि मौली शुक्ला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.  

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर मे 2000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे आगाज, 1 रुपये में डायलिसिस सेंटर की सौगात

बीआरडी मेडिकल कॉलेज किया रेफर
यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पूर्व प्रधान की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी आनन-फानन में पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक घायल शशि मौली शुक्ला कनईल गांव के रहने वाले हैं. वह तारामंडल स्थित जमीन पर बने मकान में काम करा रहे थे. बुधवार दोपहर करीब एक बजे यहां बदमाशों ने उन्हें घेरकर चार गोलियां मार दीं. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में पूर्व प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है. घटना के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.   

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news