Gonda Road Accident: गोंडा में भयानक रोड एक्सीडेंट, तीन बाइकरों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1757539

Gonda Road Accident: गोंडा में भयानक रोड एक्सीडेंट, तीन बाइकरों की दर्दनाक मौत

Gonda Accident: यूपी के गोंडा में भयानक सड़क हादसा हुआ. यहां बाइक और कार की आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.  

Gonda Road Accident

Gonda Road Accident: गोंडा में बुधवार को भयानक रोड एक्सीडेंट (Road Accident) हुआ, जिसमें तीन बाइकरों की दर्दनाक मौत हो गई. गोंडा में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. बाइक और कार में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई है.  जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित किया. तीनों मृतकों के नाम नीरज, मिश्रीलाल और अक्षय हैं. तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है. धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंडा उतरौला मार्ग पर सोहिला के पास ये हादसा हुआ है.

धानेपुर थाना क्षेत्र में हुआ एक्सीडेंट
जानकारी के मुताबिक यह सड़का हादसा धानेपुर थाना क्षेत्र में हुआ. यहां गोंडा उतरौला मार्ग पर सोहिला के पास कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक गंभीर रूप से घायल हो गए. एक्सीडेंट के बाद मौके पर ग्रामीणों को भीड़ हो गई. आनन-फानन में सभी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बेटों की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी को रो-रोकर बुरा हाल है. 

Ghaziabad: बसंती के लिए शोले का वीरू बना शौहर, पानी की टंकी पर हरकतों से हैरान रह गई गाजियाबाद पुलिस

ऐसा ही एक और हादसा

गोंडा में ऐसा ही एक और सड़का हादसा बीते शनिवार को हुआ, जिसमें मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. यह एक्सीडेंट दर्जीकुंआ-मनकापुर मार्ग पर हुआ. बिरवा बभनी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. बताय जा रहा है बाइक सवार युवक पेट्रोल पंप से तेल भरा कर जा रहा था, तभी सडक पर तेज रफ्तार कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news