UP News: गाजियाबाद में फिर आया कुत्ते के काटे जाने का वीडियो, CCTV फुटेज वायरल
Advertisement

UP News: गाजियाबाद में फिर आया कुत्ते के काटे जाने का वीडियो, CCTV फुटेज वायरल

UP News: गाजियाबाद में कुत्ते के काटने का मामला सामने आया है. इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज सोसायटी में स्ट्रीट डॉग ने 11 साल के बच्चे पर हमला कर दिया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. ये है मामला...

UP News: गाजियाबाद में फिर आया कुत्ते के काटे जाने का वीडियो, CCTV फुटेज वायरल

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में एक बार फिर कुत्ते के काटने का मामला सामने आया है. इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज सोसायटी में स्ट्रीट डॉग ने 11 साल के बच्चे पर हमला कर दिया. बच्चा सोसाइटी की दुकान पर सामान लेने जा रहा था. लिफ्ट से बाहर निकलकर जैसे ही बच्चा थोड़ा आगे बढ़ा, तभी स्ट्रीट डॉग ने पीछे से उस पर हमला कर पैर में काट लिया. अचानक हमले से बच्चा चिल्लाने लगा. यह घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जो अब वायरल हो रहा है.

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते है कि बच्चा स्ट्रीट डॉग के काटने से घायल होकर भाग रहा है. घटना के समय बच्चे के पीछे एक महिला भी उधर से गुजरती दिखाई दे रही है. वह भी कुत्ते के इस हमले से डर गई. घटना के बाद घायल बच्चा डरा सहमा है. बच्चे ने बताया कि गाड़ी में आए एक अंकल और सोसाइटी के गार्ड ने आकर उसकी मदद की.

घायल बच्चे के माता-पिता ने दी जानकारी
इस मामले में घायल बच्चे अर्श के माता-पिता से बात की गई. उन्होंने बताया कि वो लोग करीब एक साल पहले दिल्ली के करावल नगर से इंदिरापुरम सोसायटी में इसलिए शिफ्ट हुए थे कि उनका परिवार यहां सुरक्षित माहौल में रहेगा, लेकिन सोसायटी में जगह-जगह घूमते स्ट्रीट डॉग के कारण उनके बच्चे घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहे हैं. आज हुई घटना की शिकायत आरडब्लूए से करने की बात कही है.

आरडब्लूए अध्यक्ष ने दी जानकारी
इस घटना के बारे में सोसायटी के आरडब्लूए अध्यक्ष दीपक कुमार से बात की गई. उन्होंने बताया कि सोसायटी में दो दर्जन से अधिक स्ट्रीट डॉग हैं, जो आए दिन किसी न किसी पर हमला करते रहते हैं. इतना ही नहीं सोसायटी में पेट डॉग्स भी भारी तादाद में हैं. इसको देखते हुए सोसायटी में एक एनिमल वेलफेयर कमेटी बनाई गई है. इस कमेटी में आरडब्लूए के अलावा एनिमल लवर को भी रखा गया है. ताकि वो अपने सुझाव दे और कुछ समाधान बताए, ताकि इस समस्या का कोई रास्ता निकल सके. स्ट्रीट डॉग अटैक के मामले को गंभीरता से लिया गया है.

Watch Video

Trending news