VIDEO:बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी पर बरसाईं गोलियां, सांसें थमने पर भी नहीं छोड़ा गहनों से भरा बैग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1338174

VIDEO:बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी पर बरसाईं गोलियां, सांसें थमने पर भी नहीं छोड़ा गहनों से भरा बैग

Ghaziabad News: बदमाशों के इस लूट के प्रयास के दौरान गोली और चाकू के वार से सर्राफा कारोबारी की जान चली गई, लेकिन सर्राफा कारोबारी ने हिम्मत दिखाते हुए अपना गहनों से भरा बैग नहीं छोड़ा

VIDEO:बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी पर बरसाईं गोलियां, सांसें थमने पर भी नहीं छोड़ा गहनों से भरा बैग

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बेखौफ बदमाशों ने लूट के दौरान एक सर्राफा कारोबारी की हत्या कर दी. सर्राफा कारोबारी दुकान बंद कर सोने चांदी से भरा बैग लेकर घर जाते समय बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों ने 4 राउंड फायरिंग भी किए. गोली की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और लोगों ने घरों की छत से भी बदमाशों पर पथराव कर दिया. 

पकड़ा गया एक बदमाश 
लोनी थाना क्षेत्र के शंकर विहार इलाके में बीती रात बेखौफ दो बदमाशों ने लूट के दौरान एक सर्राफा कारोबारी सिकंदर यादव 35 वर्ष की हत्या कर दी. मौके पर कई राउंड गोली भी चलाए. अचानक से गोली की आवाज सुन स्थानीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए. कुछ लोग छतों से बदमशों पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान एक बदमाश की सिर पर पत्थर लगने के कारण वही गिर गया, जिसके बाद दूसरे बदमाश के भी हौसले पस्त हो गए, जबकि दूसरा बदमाश लोगो के हिम्मत दिखाने पर बगैर बैग लूटे ही मौके से भाग खड़ा हुआ. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

बदमाशों के इस लूट के प्रयास के दौरान गोली और चाकू के वार से सर्राफा कारोबारी की जान चली गई, लेकिन सर्राफा कारोबारी ने हिम्मत दिखाते हुए अपना गहनों से भरा बैग नहीं छोड़ा, उसे दो गोली लगी, लेकिन वह अंत तक बैग को पकड़े रखा और बदमाशों से संघर्ष करता रहा. करीब 10 मिनट तक बदमाशों और सड़क के बीच हाथापाई और छीना झपटी होती रही. 

मरते दम तक नहीं छोड़ा बैग 
वहीं लोग इस दौरान स्थानीय लोगों की हिम्मत और साहस का परिचय दिया. जिसका परिणाम यह हुआ कि एक बदमाश मौके से ही पकड़ा गया. घटना से जुड़े मौके के वीडियो सामने आए हैं, जहां एक वीडियो में आप पकड़े गए बदमाश को देख सकते हैं. दूसरी वीडियो में मृतक सोनार जिसने बदमाशों से अपने आखिरी दम तक संघर्ष किया और अपना बैग नहीं छोड़ा. उसका बैग उसी के हाथ में लिपटा हुआ भी आप देख सकते हैं. हालांकि पकड़ा गया बदमाश नशे में बताया गया जिसकी वजह से पुलिस को पूछताछ में दिक्कत आ रही है. गिरफ्तार बदमाश का नाम अजय हैं जबकि फरार बदमाश पिन्टू है. दोनो दिल्ली के रहने वाले हैं. अब पुलिस की कई टीमें फरार बदमाश की तलाश में जुटी है. 

Viral Haryanvi: 'चटक मटक' गाने पर हरियाणवी छोरी ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- इसके आगे फेल है सपना चौधरी!

 

Trending news