Ghaziabad:रेस्टोरेंट में विदेशी लड़कियों का डांस और अवैध तरीके से परोसी जा रही थी शराब, इस तरह हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1531166

Ghaziabad:रेस्टोरेंट में विदेशी लड़कियों का डांस और अवैध तरीके से परोसी जा रही थी शराब, इस तरह हुआ खुलासा

जिले के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी में आबकारी आयुक्त कार्यालय और पुलिस आयुक्त कार्यालय से महज कुछ दूरी पर एक नेता के रेस्टोरेंट्स में अवैध तरीके से शराब परोसे जाने और बिना परमिशन विदेशी लड़कियों द्वारा नाच कार्यक्रम आयोजित किये जाने का मामला सामने आया है.

Ghaziabad:रेस्टोरेंट में विदेशी लड़कियों का डांस और अवैध तरीके से परोसी जा रही थी शराब, इस तरह हुआ खुलासा

गाजियाबाद: जिले के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी में आबकारी आयुक्त कार्यालय और पुलिस आयुक्त कार्यालय से महज कुछ दूरी पर एक नेता के रेस्टोरेंट्स में अवैध तरीके से शराब परोसे जाने और बिना परमिशन विदेशी लड़कियों द्वारा नाच कार्यक्रम आयोजित किये जाने का मामला सामने आया है. गाजियाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीती रात इस रेस्टोरेंट पर छापेमारी की गई. छापेमारी में शराब के 7 खाली बोतलें और दो खुली हुई शराब की भरी हुई बोतले भी पुलिस को मिली है.तासा किचन, टेरस नामक रेस्टोरेंट में ग्राहकों को अवैध रूप से शराब यहां परोसने का गौरखधंधा चलाया जा रहा था. 

दम्पति की शिकायत पर कार्रवाई
दरअसल इस रेस्तरां में खाना खाने आए एक दम्पति द्वारा इस रेस्तरां में लोगों को शराब परोसे जाने की वीडियो बनाकर स्थानीय पुलिस से शिकायत की गई थी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग की टीम हरकत में आई. मौके पर छापेमारी की रेस्टोरेंट्स संचालक संयम कोहली के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक अवैध तरीके से रेस्टोरेंट में शराब परोसने का आरोपी संयम कोहली है. 
नहीं दिया जाता था बिल
आरोप है कि यहां लोगो को सिर्फ खाने का बिल ही दिया जाता था जबकि शराब यहां परोसी तो जा रही थी. लेकिन उसका बिल यहां लोगों को नहीं दिया जा रहा था. पुलिस द्वारा इसके खिलाफ बिना परमिशन रेस्तरां में शराब परोसे जाने के साथ,रेस्तरां में बिना परमिशन डांस कार्यक्रम आयोजित कराने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है और कार्रवाई करने की बात कहीं जा रही है.

WATCH: राम मंदिर का निर्माण पूरा होने से पहले ही मंदिर पर हो सकता है आतंकी हमला, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

Trending news