सपा की पूर्व विधायक के बेटे ने कर्मचारी को पीटा, पुलिस से शिकायत पर दी बहन का रेप करवाने की धमकी
Advertisement

सपा की पूर्व विधायक के बेटे ने कर्मचारी को पीटा, पुलिस से शिकायत पर दी बहन का रेप करवाने की धमकी

पीड़ित अब्दुल कादिर ने जाजमऊ थाने में लिखित शिकायत की. जिसमें उसने लिखा कि वह मंजर लारी के ऑफिस में तीन साल से काम कर रहा था. आज सुबह देर से उठने की वजह से वह समय से ऑफिस नहीं पहुंच सका. जिस पर मंजर लारी ने आक्रोशित होकर उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया. 

सपा की पूर्व विधायक के बेटे ने कर्मचारी को पीटा, पुलिस से शिकायत पर दी बहन का रेप करवाने की धमकी

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पूर्व समाजवादी पार्टी की नेता के बेटे की दबंगई सामने आई है. सपा की पूर्व विधायक गजाला लारी के बेटे ने एक कर्मचारी की जमकर पिटाई की. जिसके चलते कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया. वह लहूलुहान स्थिति में घर पहुंचा. जिसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे.  पीड़ित कर्मचारी ने रो-रोकर बताया कि मामूली बात पर पूर्व विधायक गजाला लारी के बेटे मंजर लारी ने उसे बेरहमी से पीटा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से बातचीत की है, लेकिन अधिकारी अभी मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. 

पीड़ित ने लगाए ये आरोप 
पीड़ित अब्दुल कादिर ने जाजमऊ थाने में लिखित शिकायत की. जिसमें उसने लिखा कि वह मंजर लारी के ऑफिस में तीन साल से काम कर रहा था. आज सुबह देर से उठने की वजह से वह समय से ऑफिस नहीं पहुंच सका. जिस पर मंजर लारी ने आक्रोशित होकर उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंजर लारी उससे 16 घंटे काम करवाता है. उसकी तनख्वाह भी रोककर रखता था. आज महज फोन ना उठाने पर पहले डंडे व बेल्ट से जमकर पीटा. इसके बाद गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. पीड़ित ने बताया कि पूर्व विधायक के बेटा इसके पहले भी उसके साथ मारपीट कर चुका है. 

ये भी पढ़ें- Udaipur Murder Case : मौलाना तौकीर रजा बोले- मुसलमानों का दुश्मन नहीं था कन्हैयालाल

पुलिस से शिकायत करने पर बहन का रेप करवाने की धमकी 
पीड़ित के मुताबिक, लारी लगातार कर्मचारी को धमका कर रहा था और पुलिस से शिकायत करने पर बुरा अंजाम करने की धमकी देता रहा. पीड़ित अब्दुल कादिर ने लिखित शिकायत में कहा कि पुलिस से शिकायत करने पर बहन की इज्जत लुटवाने की धमकी दी. 

पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं
आरोप है कि पुलिस ने मामले में सीधे कार्रवाई करने के बजाए हीलाहवाली करनी शुरू कर दी. डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे, लेकिन उनसे घटना के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि अभी वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. 

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ की संपत्ति जब्त

WATCH LIVE  TV

Trending news