प्रेग्नेंट सना खान ने एक नहीं कई बच्चों की दुआ मांगी, शौहर मौलाना अनस को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

प्रेग्नेंट सना खान ने एक नहीं कई बच्चों की दुआ मांगी, शौहर मौलाना अनस को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार वह अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल सना अपने पहले बच्‍चे को लेकर काफी खुश हैं.

प्रेग्नेंट सना खान ने एक नहीं कई बच्चों की दुआ मांगी, शौहर मौलाना अनस को लेकर कही ये बड़ी बात

Sana Khan: बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार वह अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल सना अपने पहले बच्‍चे को लेकर काफी खुश हैं. इतना ही नहीं सना खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पति अनस की इच्‍छा के बारे में भी बताया है कि उनके पति क्‍या चाहते हैं. 

सूरत के व्‍यापारी से कर ली थी शादी 
बता दें कि सना खान ने अक्‍टूबर 2020 में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्‍होंने सूरत के व्‍यापारी मौलाना अनस सैयद से निकाह कर लिया था. इसके बाद वह दुबई में शिफ्ट हो गईं. अब वह अपने पहले बेबी की उम्‍मीद कर रही हैं. सना खान ने कहा कि वह बहुत खुश हैं और अपने बच्‍चे का स्‍वागत करने के लिए उत्‍साहित हैं. 

बच्‍चे को जन्‍म देना जीवन का खूबसूरत हिस्‍सा 
सना खान ने कहा कि अपने शरीर के भीतर कुछ बनने की कल्‍पना करना काफी सुखदायक एहसास है. उन्‍होंने कहा कि बच्‍चों को जन्‍म देना जीवन का सबसे खूबसूरत हिस्‍सा है. उन्‍होंने कहा कि प्रेग्‍नेंसी के शुरुआती दिन कठिन थे. गुस्‍सा, बुखार और उल्‍टी के कारण मैं बेड से उठ नहीं पाती थी. कई बार ऐसा भी हुआ कि शरीर में बदलावों के चलते रोने लगती थी. सना ने कहा कि जब शरीर में बदलाव हो रहा होता है तो वजन सबसे पहले आपके दिमाग में आता है, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है, क्‍योंकि यह बहुत जरूरी है कि बच्‍चे को आवश्‍यक पोषक तत्‍व मिले. 

विकल्‍प होता तो बच्‍चों से भरी नर्सरी रखती 
पूर्व अभिनेत्री सना खान और उनके पति अनस अपने बच्‍चे का इस दुनिया में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसका अंदाजा सना की खुशी से लगाया जा सकता है. सना खान ने कहा कि मुझे देर से शादी करने का अफसोस है, क्‍योंकि इसके चलते हर चीज में देरी हुई. बात-बात में सना ने यह भी कहा कि अगर उनके पास कोई विकल्‍प होता तो मैं बच्‍चों से भरी नर्सरी रखना पसंद करती. अभी के लिए मैं और अनस खुशी की इस गठरी को अपनी बांहों में थामने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.   

Watch: रवीना टंडन ने टिप-टिप गाने पर डांस कर फिर लगाई आग, इस बार अक्षय नहीं इनके संग लगाए ठुमके

Trending news