Dulha Dulhan New Suhagrat Viral Video: दूल्हा-दुल्हन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया सुहागरात का वीडियो, इंटरनेट पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1619998

Dulha Dulhan New Suhagrat Viral Video: दूल्हा-दुल्हन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया सुहागरात का वीडियो, इंटरनेट पर वायरल

Dulha Dulhan new Suhagrat Viral Video: इंटरनेट पर शादियों के वीडिय खूब वायरल होते हैं. लेकिन यह वीडियो इन सभी से हटकर है, जिसे कथित रूप से हनीमून नाइट का बताया जा रहा है, वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

फोटो साभार इंस्टाग्राम हैंडल.

Dulha Dulhan new Suhagrat Viral Video: सोशल मीडिया आज लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. अपनी जिंदगी से जुड़े हर लम्हे को वह इंटरनेट पर शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर एक शब्द खूब चलन में है.. 'वायरल'.. इसने गुमनामी में डूबे न जाने कितनों को रातोंरात स्टार बना दिया. लेकिन इसके उलट  कई बार यह लोगों की प्राइवेसी पर भारी पड़ जाता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कथित रूप से दूल्हा-दुल्हन ने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसको लेकर इंटरनेट पर हो हल्ला मच गया.  

इंटरनेट पर शादियों के वीडिय खूब वायरल होते हैं. कहीं कोई अपने डांस से सभी को दीवाना बना लेता तो कहीं मजेदार मूमेंट्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. लेकिन यह वीडियो इन सभी से हटकर है, जिसे कथित रूप से हनीमून नाइट का बताया जा रहा है, माना जा रहा है कि इस वीडियो को कपल्स ने अपनी स्पेशल नाइट को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया, जिसके बाद इसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जो सोशल  मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में क्या है 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lovenibhavai2023 नाम के पेज से शेयर किया गया है. जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. पोस्ट किए गए वीडियो में कपल शादी के फंक्शन के बाद रूम में आता है. जहां दुल्हन आइने के सामने खड़े होकर वीडियो बनाने लगती है. इसके बाद दूल्हा भी दुल्हन की चुन्नी ओढ़कर शर्माता नजर आता है. इसके बाद  दूल्हा उसके जूड़े से पिन निकालने लग जाता है. वहीं दुल्हन वीडियो बनाती नजर आती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

A post shared by Bhavin ♥️ Vaishakhi (@lovenibhavai2023)

डिस्क्लेमर- इंटरनेट पर वायरल हो रहे  इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा है, तो कुछ वीडियो पर तंज भी कस रहे हैं. हालांकि, स्पष्ट कर दें कि जी मीडिया इस वीडियो की सच्चाई का दावा नहीं करता है.

 

Trending news