Bahraich News: क्या कार बनी महिला की मौत का कारण, बीमार होने के बाद इलाज के अभाव में गई जान
Advertisement

Bahraich News: क्या कार बनी महिला की मौत का कारण, बीमार होने के बाद इलाज के अभाव में गई जान

UP News: यूपी के बहराइच में दहेज में पति कार मांग रहा था. पत्नी की मौत हो गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) एक कार महिला की मौत का कारण बन गई. जानकारी के मुताबिक दो साल पहले हुई शादी के बाद विवाहिता की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं, मृतका के परिजनों ने इस घटना को दहेज हत्या बताया है. परिजनों की तहरीर पर बहराइच पुलिस (Bahraich Police) ने थाना रामगांव निवासी आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Delhi Metro: यात्रीगण सावधान! खिड़की से झांक कर देखते रहें स्टेशन, दिल्ली मेट्रो दे रही भ्रामक जानकारी

बहराइच के रामगांव इलाके का मामला
आपको बता दें कि मामला थाना रामगांव इलाके का है, जहां के दामोदर जोत गांव निवासी परमेश कुमार पुत्र चेतराम के साथ थाना बौंडी क्षेत्र के नंदवल गांव निवासी सन्तोष कुमार पुत्र झगरू ने अपनी बहन किशनावती का विवाह बड़े धूमधाम के साथ किया था. अपनी हैसियत के मुताबिक आरोपी को दान दहेज के साथ मोटरसाइकिल देकर अपनी बहन को विदा किया था. वहीं, विवाह के 6 माह बाद ही आरोपी पति परमेश कुमार दहेज में कार मांग करने लगा. 

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
आपको बता दें कि इसके लिए वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. इसके चलते पीड़ित की बहन बीमार हो गई और उसका आरोपी ने इलाज नहीं कराया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ दहेज हत्या की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी की मौत किडनी में इंफेक्शन के चलते हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news