Azamgarh: डॉन अबु सलेम का फरार भतीजा दबोचा गया, यूपी पुलिस को लंबे वक्त से दे रहा था चकमा
Advertisement

Azamgarh: डॉन अबु सलेम का फरार भतीजा दबोचा गया, यूपी पुलिस को लंबे वक्त से दे रहा था चकमा

Azamgarh News : यूपी पुलिस ने डॉन अबु सलेम के फरार भतीजे आरिफ को दबोच लिया है. आरिफ लंबे समय से फरार चल रहा था और यूपी पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. 

Abu Salem Azamgarh Mumbai

UP Police : डॉन अबु सलेम के लंबे वक्त से फरार चल रहे भतीजे आरिफ (Don Abu Salem) को यूपी पुलिस ने दबोच लिया है. आरिफ को महाराष्ट्र में सटीक सूचना के बाद यूपी पुलिस की टीम ने हिरासत में लिया. मुंबई मे डॉन अबु सलेम के भतीजे आरिफ को यूपी पुलिस लंबे वक्त से तलाश रही थी. आरिफ यूपी पुलिस की लिस्ट में फरार घोषित था. आरिफ को मुम्बई से आज़मगढ़ लाया जा रहा है.

आरिफ को हिरासत में लिए जाने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो एक पान की दुकान के बाहर खड़ा दिख रहा है. तभी सादी वर्दी में पुलिसकर्मी उसे घेर लेते हैं और उसे कार में बैठा लेते हैं. आसपास के लोग ये सब देखकर सकपका जाते हैं, लेकिन वो कुछ नहीं कर पाते. पुलिस टीम अभी आरिफ से पूछताछ कर रही है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अबु सलेम के भतीजे मोहम्मद आरिफ को मुंबई से पकड़ कर एसओजी टीम द्वारा आजमगढ़ लाया जा रहा है.उस पर FIR नम्बर 258/23थाना आजमगढ़ कोतवाली में आईपीसी की धारा 386, 419, 420, 467, 468 के तहत मुकदमा दर्ज है. वादी शबाना परवीन की ओर से दर्ज कराए गए इस मामले में अभियुक्त 1.हेना पत्नी सलमान 2.सलमान पुत्र स्व अब्दुल हमीद और मो आरिफ पुत्र अब्दुल हाकिम (उम्र 33 वर्ष लगभग) मूल निवासी पठानटोला सरायमीर को अभियुक्त बनाया गया है.

इन पर फ़र्ज़ी दस्तावेज का इस्तेमाल कर जमीन कब्जाने और रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया गया है. आरिफ पुत्र अब्दुल हाकिम अपराधी अबु सलेम का सगा भतीजा है। अब्दुल हाकिम अबु सलेम का सगा बड़ा भाई है.मोहम्मद आरिफ को मुम्बई से sog टीम लेकर आ रही है.

 

WATCH: दिल्ली-से पटना की फ्लाइट में यात्रियों ने काटा हंगामा, हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

 

 

 

Trending news