Bahraich: कई दिनों से घर में पड़ा था नेत्रहीन युवक का शव, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1447776

Bahraich: कई दिनों से घर में पड़ा था नेत्रहीन युवक का शव, जानिए पूरा मामला

Bahraich Crime: यूपी के बहराइच में नेत्रहीन युवक की लाश कई दिनों से घर में पड़ी थी. दुर्गंध से पता चला. जानिए फिर क्या हुआ...

Bahraich: कई दिनों से घर में पड़ा था नेत्रहीन युवक का शव, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बहराइच ( Bahraich Crime ) थाना विशेश्वर गंज इलाके में एक नेत्रहीन युवक का शव घर के अंदर से संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ है. घटना की जानकारी आस-पास के लोगों को तब हुई, जब मृतक के शव से दुर्गंध आने लगी. इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद

दुर्गंध आने पर हुई मामले की जानकारी
दरअसल, मामला कंछर ग्राम पंचायत के ग्राम बड़नापुर का है. जहां का रहने वाला एक नेत्रहीन युवक ( Disabled Youth ) अपने घर में मृत अवस्था में बरामद हुआ है. आस-पास के लोग घर के पास से गुजर रहे थे, तो शव के अंदर से उठ रही सड़ांध आने पर लोगों ने जब मौके पर जाकर देखा तो, युवक मृत पड़ा था. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

Siddharthnagar: सुनो सरकार! इस दिव्यांग दंपत्ति को मिलेगी मदद, 8 सालों से दर-दर भटकने को मजबूर?

घर के अंदर से शव को निकलवाया गया बाहर
विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कंछर के बड़नापुर गांव निवासी घनश्याम (32) पुत्र मंगनू जन्म से नेत्रहीन थे. वह अपने मकान में अकेले रहते थे. लोग उन्हें सूरदास भी कहते थे. गांव के लोग जब सूरदास के घर की तरफ से निकल रहे थे, तभी घनश्याम के घर के अंदर से सड़ांध आई. जिस पर अंदर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा था. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घर के अंदर से शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस घटना से इलाके में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है. अब देखना है कि पुलिस की जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है. 

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान, इस वीडियो को भी देखें....

Trending news