Deoria Road accident: सड़क हादसे में पांच की मौत, देवरिया से बिहार जा रहा था परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1706051

Deoria Road accident: सड़क हादसे में पांच की मौत, देवरिया से बिहार जा रहा था परिवार

Road Accident In Deoria: सोमवार को देवरिया में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई. हादसा उस वक्त हुआ जब एक परिवार बिहार एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में ट्रक के साथ हुई टक्कर ने खुशियों को मातम में बदल दिया

Deoria Road accident: सड़क हादसे में पांच की मौत, देवरिया से बिहार जा रहा था परिवार

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया:  जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच की मौत हो गई और एक  के घायल होने की खबर है. देवरिया जनपद के भाटपार रानी थाना क्षेत्र के बरियारी बघेल गांव के पास एक ट्रक और क्रेटा गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हुई है. एक्सिडेंट इतना भयानक था कि क्रेटा गाड़ी में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पांचों लोग क्रेटा गाड़ी से बिहार किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. मृतकों में एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है.

हादसा सुबह दस बजे के बीच की है. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. सभी को इलाज के लिए प्राइमरी हेल्थ सेंटर भाटपाररानी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रमिला, त्रिशुला, गीता, सिद्धि व ऋतु दमन को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल अंजना  को प्राथमिक उपचार के बाद महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है. दोनों की हालत सीरियस बताई जा रही है. उधर एसडीएम संजीव उपाध्याय, सीओ विनय यादव समेत अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.इस बाबत पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि ट्रक और कार की टक्कर हुई है जिसमें पांच की मौत हुई है और एक घायल हैं.हॉस्पिटल पहुंच एसडीएम, सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली.
 यह भी पढ़ें: UP: मथुरा के ठाकुर राधा दामोदर मंदिर की भक्तों को नसीहत, कहा : तंग कपड़ों में दर्शन करने न आएं

देवरिया  में ही हुए एक अन्य सड़क हादसे  निमंत्रण से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों रविवार देर रात में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस बुला कर दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया. एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे का उपचार चल रहा है.दोनों ही हादसों के पीछे जिस तरह तेज रफ्तार को अहम वजह बताई जा रही है, उससे एक बात तो तय है कि पुलिस और प्रशासन द्वारा जितना भी यातायात जागरुकता के कार्यक्रम संचालित किए जाएं, लोगों में अब भी अवेयरनेस की बहुत कमी है.

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Trending news