दानिश आजाद अंसारी ने कुछ यूं कसा सपा अध्यक्ष पर तंज, कहा-बनाने वाले भी अखिलेश और बनने वाले भी 'अखिलेश'
Advertisement

दानिश आजाद अंसारी ने कुछ यूं कसा सपा अध्यक्ष पर तंज, कहा-बनाने वाले भी अखिलेश और बनने वाले भी 'अखिलेश'

जब-जब आगे बढ़ता है, पता नही क्यों अखिलेश जी को दिक्कत होती है. माना कि वो विपक्षी दल हैं ,इसका मतलब ये नहीं कि विकास के कामों का विरोध करें. 

दानिश आजाद अंसारी ने कुछ यूं कसा सपा अध्यक्ष पर तंज, कहा-बनाने वाले भी अखिलेश और बनने वाले भी 'अखिलेश'

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर महान विभूतियों की मूर्तियों पर माल्यार्पण किया. वहीं कानपुर हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि-यह घटना बेहद दुखद है और सरकार सभी पीड़ित परिवारों के साथ है. वहीं 5जी को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर तंज भी कसा.

गांधी और लालबहादुर के सपनों को पूरा करना ही सरकार का लक्ष्य
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आज़ाद ने कहा कि हम सभी ने शपथ ली है कि महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के बताए हुए रास्तों पर चलकर देश को विश्व गुरु बनाएंगे. गांधी जी द्वारा दी गई सीख एकजुटता,भाईचारा , स्वछता, विकास के विचारों को जन जन आत्मसात करेगा.

बैंकों की तरह डाकघरों में भी DBT के जरिए पैसा होगा ट्रांसफर,17833 Post Office में शुरू हुई सुविधा

अखिलेश जी अपने आप मे निराले हैं
अखिलेश के 5 जी की परिभाषा पर तंज कसते हुए कहा कि उनके परिभाषा का क्या कहना. हाल ही में सपा का अधिवेशन हुआ. उसमें सबसे रोचक बात ये हुई कि बनाने वाले भी अखिलेश जी और बनने वाले भी अखिलेश जी. ये पहला ऐसा चुनाव देखा जिसमें जो अध्यक्ष बना है उसको नामित भी वही अध्यक्ष किया है. अखिलेश जी अपने आप मे निराले हैं.

वहीं पीएम मोदी द्वारा देश को 5जी सेवा देने को लेकर अखिलेश यादव द्वारा तंज कसे जाने पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश की बातों पर बड़ा ही अचंभा होता है क्योंकि देश जब जब आगे बढ़ता है, पता नही क्यों अखिलेश जी को दिक्कत होती है. माना कि वो विपक्षी दल हैं, इसका मतलब ये नहीं कि विकास के कामों का विरोध करें. 

निकाय चुनाव में भाजपा हासिल करेगी सफलता
वहीं निकाय चुनाव को लेकर दानिश ने कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव होते हैं. इसमें हम जनपद के विकास के लिए प्रतिनिधि चुनते हैं और भारतीय जनता पार्टी निश्चित तौर पर धरातल पर मजबूती से लड़ते हुए इस निकाय चुनाव में सफलता हांसिल करेगी. जनता की सेवा के संकल्प को आगे बढ़ाएगी.

विरोध संवैधानिक होना चाहिए भय पैदा करने वालो के खिलाफ तैयार है सरकार
यूपी के बिजनौर में सीएए/एनआरसी में प्रोटेस्ट के दौरान सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचाने को लेकर कोर्ट द्वारा 60 लोगो को नोटिस दिए जाने पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से महात्मा गांधी के मूल्यों और रास्ते पर चलने की अपील की. अहिंसा किसी भी चीज के लिए सबसे बड़ा रास्ता है.

हमारे देश भारत मे सभी को अपनी बात कहने का संवैधानिक अधिकार मिला है. सबको अधिकार है कि साथ भी दे सकते हैं और विरोध भी कर सकते हैं. विरोध करने का एक संवैधानिक तरीका है.  ऐसा कोई भी कार्य नही करना चाहिए जिससे समाज मे अशांति और भय का माहौल बने. हमारी सरकार भी प्रयास कर रही है कि देश में सुरक्षित माहौल और आदर्श समाज बने. समाज को डिस्टर्ब करने वाले एलिमेंट्स को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई करने का काम हमारी सरकार कर रही है.

Kanpur Accident: मौत का फर्राटा भरती ट्रैक्टर-ट्रालियां पर दुखी मुख्यमंत्री, कानपुर हादसे के बाद CM योगी ने की ये अपील

 

 

Trending news