मेरठ में दलित महिला की चाकू से गोदकर हत्या, रेकी करने वाले की पुलिस को तलाश
Advertisement

मेरठ में दलित महिला की चाकू से गोदकर हत्या, रेकी करने वाले की पुलिस को तलाश

लोगों के घरों में काम करने वाली दलित महिला की रास्ते में घात लगाकर मौत के घाट उतार दिया गया. आखिर वारदात के पीछे की वजह क्या है. क्या सीसीटीवी फुटेज से होगा मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

Meerut Police सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

पारस गोयल/मेरठ : मेरठ में गुरुवार को दिनदहाड़े दलित महिला की चाकू से गोदकर हत्या के बाद हड़कंप मच गया. जहां बीच सड़क पर बदमाशों ने महिला की चाकू से गोदकर बेरहमी हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए.

दरअसल पूरा मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के मऊ खास का है, जहां घरों में काम करने वाली बबीता नाम की महिला बस स्टॉप से अपने घर की ओर जा रही थी तभी कुछ बाइक सवार बदमाशों ने महिला को रोका और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद मृतक महिला के परिजनों ने शव को बीच सड़क पर रखकर घंटे तक हंगामा किया. 
परिजनों ने किया हंगामा
मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारियों की माने तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया
बताया जा रहा है कि मऊखास के थाना मुंडाली की रहने वाली बबीता लोगों के घर में काम करके घर लौट रही थी. इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. काफी देर तक महिला खून से लथपथ सड़क पर पड़ी रही. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. बाद में राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. महिला के 3 बच्चे हैं, पति रमेश मजदूरी करता है.

 यह भी पढ़ें:​ पत्नी ने आशिक को दी पति के मौत की सुपारी, मर्डर में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

इस बात की आशंका जताई जा रही है कि हत्या किसी ऐसे व्यक्ति ने की है जिसे बबीता के आने-जाने का समय और रास्ता पता था. वारदात से पहले बबीता की रेकी की जा रही थी.

Padma awards 2023: खुद को या दूसरों को भी दिला सकते हैं पद्म पुरस्कार, जानिए कैसे होता है इनका नॉमिनेशन

Trending news