पेशी के लिए जा रहे डॉन बबलू श्रीवास्तव का खौफ, अतीक और अशरफ जैसा हश्र न हो जाए!
Advertisement

पेशी के लिए जा रहे डॉन बबलू श्रीवास्तव का खौफ, अतीक और अशरफ जैसा हश्र न हो जाए!

अतीक अहमद और अशरफ को किस तरह अपराधियों ने जेल से बाहर पुलिस कस्टडी में मौत के घाट उतार दिया. इसकी यादें अब दूसरे अपराधियों को सोने नहीं दे रही हैं. जेल में बंद माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव को पेशी के दौरान अनहोनी का डर सता रहा है.

 पेशी के लिए जा रहे डॉन बबलू श्रीवास्तव का खौफ, अतीक और अशरफ जैसा हश्र न हो जाए!

अजय कश्यप/बरेली : माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद जेल में बंद माफिया बबलू श्रीवास्तव को भी अनहोनी का डर सताने लगा है.  प्रयागराज में पंकज अपहरण मामले में कोर्ट में उसकी पेशी होनी है. माफिया डॉन की पेशी कराने के लिए काफी फोर्स के साथ बरेली जिला कारागार से पुलिस फोर्स रवाना हो गई है. अभियुक्त को चार गाड़ियों के काफिले में आए एक सीओ, दो दरोगाओं सहित भारी पुलिस बल की सुरक्षा के बीच ले जाया जा रहा है. करीब 8 से 10 घंटे बाद बबलू श्रीवास्तव प्रयागराज पहुंच जाएगा. 16 अक्टूबर को प्रयागराज में बबलू श्रीवास्तव को पेश होना है. बाकी अन्य गवाहों के बयान दर्ज हो चुके हैं बबलू श्रीवास्तव का बयान दर्ज नहीं हो पाया था.

क्या है मामला
बबलू श्रीवास्तव बरेली की सेंट्रल जेल में बंद है. उस पर आरोप है कि 2015 में प्रयागराज के पंकज व्यापारी का अपहरण हुआ था और उसमें 10 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. बरेली जेल में बंद माफिया बबलू श्रीवास्तव की पेशी 16 अक्टूबर हो होनी है. बबलू श्रीवास्तव को पेशी पर ले जाने के लिए प्रयागराज में जिला जज की कोर्ट में पेश होना है.

बबलू श्रीवास्तव ने डर के चलते वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की गुजारिश की थी. हालांकि जिला जज की कोर्ट ने उसकी मांग को खारिज कर दिया. अपहरण कांड में अन्य आरोपियों के बयान दर्ज हो चुके हैं. सिर्फ इकलौते आरोपी रहे गए बबलू श्रीवास्तव का बयान नहीं हो पाया है. इसी के चलते कोर्ट ने बबलू श्रीवास्तव को जिला जज की कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है. बबलू श्रीवास्तव को अतीक और अशरफ की तरह डर सताने लगा है. 

 यह भी पढ़ेंUP News: सीएम योगी का प्रोटोकॉल अफसर बनकर ट्रांसफर पोस्टिंग कराने वाला STF के हत्थे चढ़ा

दुश्मनों से डर
बबलू डॉन माफिया के कई सारे दुश्मन है और उसको लगता है कहीं पहले से चली आ रही इसी दुश्मनी के चलते कहीं कोई हादसा ना हो जाए. माफिया के कड़ी सुरक्षा के बीच बबलू श्रीवास्तव को कभी भी बरेली से प्रयागराज जा जाया जा सकता है. 16 अक्टूबर को प्रयागराज पेशी पर बबलू श्रीवास्तव प्रयागराज ने पेशी पर जाने से इनकार कर दिया है. वहीं बबलू श्रीवास्तव की VC के जरिये सुनवाई की मांग को भी कोर्ट ख़ारिज कर चुका है.

Navaratri: शारदीय नवरात्रि का पहला दिन, प्रायागराज के देवी मंदिर में ऐसे हुआ देवी का स्वागत

Trending news