Hardoi News: हरदोई में दलित पति-पत्नी की निर्मम हत्या, दोहरे हत्याकांड से गांव में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1371263

Hardoi News: हरदोई में दलित पति-पत्नी की निर्मम हत्या, दोहरे हत्याकांड से गांव में फैली सनसनी

Hardoi Crime News: दोहरे हत्याकांड का यह मामला हरदोई जिले के थाना बघौली इलाके के काईमऊ गांव का है जहां रिटायर्ड होमगार्ड संतराम (60) और उनकी पत्नी कैलाशा (55) की उनके घर में ही गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. 

Hardoi News: हरदोई में दलित पति-पत्नी की निर्मम हत्या, दोहरे हत्याकांड से गांव में फैली सनसनी

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में दलित बुजुर्ग की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. बुजुर्ग पति पत्नी गांव में अकेले रहते थे, जबकि उनके बेटे दिल्ली में रहकर काम करते थे. आज सुबह दंपति के द्वारा दरवाजा न खोलने पर परिवार के लोगों ने जाकर देखा तो रक्तरंजित अवस्था में उनकी लाश पड़ी थी. दोहरे हत्याकांड की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना के बाद एसपी समेत कई थानों की फोर्स और फॉरेंसिक टीम वारदात से संबंधित साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है. फिलहाल कत्ल की इस वारदात को लेकर पुलिस पूरे मामले में गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला? 
दोहरे हत्याकांड का यह मामला हरदोई जिले के थाना बघौली इलाके के काईमऊ गांव का है जहां रिटायर्ड होमगार्ड संतराम (60) और उनकी पत्नी कैलाशा (55) की उनके घर में ही गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. आज सुबह संतराम के भाई सियाराम ने घर का दरवाजा बंद होने पर घर का दरवाजा किसी तरह खोल कर घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा तो रक्तरंजित अवस्था में दोनों की लाश पड़ी थी. दोहरा हत्याकांड की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई तमाम ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई.

बाराबंकी: ट्रक की टक्कर से हाईवे पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, 3 यात्रियों की मौत; कई की हालत गंभीर

मामले की सूचना के बाद एसपी,एडिशनल एसपी और सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर हत्या की वारदात से संबंधित साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है. दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने तीन टीम गठित की हैं जो हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों की तलाश में जुटी है. फिलहाल आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस हत्याकांड के पीछे किसी नजदीकी का हाथ हो सकता है,पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी है. 

इस बारे में मृतक के भाई सियाराम का कहना है कि रिटायर्ड होमगार्ड संतराम और उनकी पत्नी गांव में अकेले मकान में रहते थे, जबकि उनका बेटा विमल और कमल दिल्ली में रहकर काम करते थे. परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से रंजिश भी नहीं थी. ऐसे में पुलिस ब्लाइंड मर्डर के खुलासे को लेकर तमाम पहलुओं की गहनता से जांच में जुटी है. पुलिस का दावा है कि जल्द चाहिए हत्याकांड का खुलासा कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा. 

Haryanvi Video: हरियाणवी भाभी ने विश्वजीत चौधरी के मटक-मटक गाने पर किया धांसू डांस, सपना चौधरी को कर रही फेल!

 

 

Trending news