Crime News: व्यक्ति ने रचा खुद की Kidnapping का ड्रामा, वजह जान चौक जाएंगे आप
Advertisement

Crime News: व्यक्ति ने रचा खुद की Kidnapping का ड्रामा, वजह जान चौक जाएंगे आप

Kidnapping: यूपी के पीलीभीत में उधारी से बचने के लिए एक युवक ने अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रची. उसके इस काम में परिजनों ने साथ दिया और गांव के 6 लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया. पड़ताल में लोकेशन गोवा की मिली. जिसके बाद पुलिस ने युवक को बरामद कर लिया और इस मामले का खुलासा किया है.

Crime News: व्यक्ति ने रचा खुद की Kidnapping का ड्रामा, वजह जान चौक जाएंगे आप

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: लोग उधारी लेकर देनदारी  से बचने के लिए उधार देने वाले के घर या दुकान का रास्ता ही छोड़ देते हैं. उत्तर प्रदेश में उधारी से बचने के लिए एक व्यक्ति ने अपनी ही किडनैपिंग की कहानी रच डाली. दरअसल, यूपी के पीलीभीत में उधारी से बचने के लिए एक युवक ने अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रची. उसके इस काम में परिजनों ने साथ दिया और गांव के 6 लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया. पड़ताल में लोकेशन गोवा की मिली. जिसके बाद पुलिस ने युवक को बरामद कर लिया और इस मामले का खुलासा किया है.

पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा 
आपको बता दें कि थाना न्यूरिया के मेदना गांव के रहने वाले त्रिलोकचंद की मोटरसाइकिल कचहरी के पास सड़क किनारे 12 जुलाई को पड़ी मिली थी. जिसके बाद त्रिलोकचंद के पिता ज्ञान प्रकाश ने सदर कोतवाली में बेटे के गायब होने की सूचना दर्ज करवाई. पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी, तभी परिजनों ने 18 जुलाई को गांव के ही रहने वाले 6 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया.

Prayagraj Bomb Blast: पढ़ाई छोड़ स्कूली बच्चे बने बमबाज, 6 जगहों पर दे चुके हैं घटना को अंजाम

पूछताछ में हुआ खुलासा
इस मामले में पुलिस ने जब गहराई से जांच की तो त्रिलोकचंद की लोकेशन गोवा में मिली. जिसके बाद पीलीभीत पुलिस की टीम गोवा पहुंची और त्रिलोकचंद को बरामद कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसने कंपनी से ऑनलाइन लोन ले रखा है. इसके अलावा उसने गांव के ही 6 लोगों से उधार भी ले रखा था.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पीलीभीत पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने बताया कि उधार लिए गए सारे पैसे खर्च हो गए थे. लेनदारों से बचने के लिए उसने अपने अपहरण का नाटक रचा. इस नाटक में गांव के लोगों को फंसाया गया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

 

Trending news