Crime: आखिर क्यों 4 लड़कियों ने चप्पलों से प्रधान पुत्र की कर दी पिटाई, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1347523

Crime: आखिर क्यों 4 लड़कियों ने चप्पलों से प्रधान पुत्र की कर दी पिटाई, जानिए पूरा मामला

Hardoi Crime News: गांव के राजाराम की बेटियों ने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद अतरौली पुलिस ने चारों युवतियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Crime: आखिर क्यों 4 लड़कियों ने चप्पलों से प्रधान पुत्र की कर दी पिटाई, जानिए पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में कुछ लड़कियों ने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी. यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. पूरा मामला अतरौली थाना क्षेत्र के श्यामदासपुर गांव का है. प्रधान पुत्र की पिटाई मामले में हरदोई पुलिस ने चारों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

लड़कियों ने कर दी प्रधान पुत्र की चप्पल-चप्पल पिटाई
आपको बता दें कि हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामदासपुर में घूरे के गड्ढे की जमीन की पैमाइश करने लेखपाल आए. मौके पर पहुंचे लेखपाल के सामने 4 लड़कियों ने पैमाइश का विरोध किया. जिसके बाद उन्होंने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं लड़कियों ने बलात्कार मामले में फसाने की धमकी भी दी. गनीमत यह रही की मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद अतरौली पुलिस ने चारों युवतियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये है पूरा मामला
दरअसल, लेखपाल कुलदीप श्यामदासपुर गांव में घूरे के गड्ढे की जमीन की पैमाइश करने गए थे. बताया जाता है कि उसी समय प्रधान श्रीप्रकाश के पुत्र अनुज को मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद नापी का काम शुरू हुआ. इस दौरान लेखपाल और अन्य लोग नाप करने लगे. तभी वहां गांव के राजाराम की पुत्री सरोजनी, सीता, निर्मला और राजू की पुत्री सीता पैमाइश का विरोध करने वहां पहुंच गईं. उन्होंने पैमाइश रोकने को कहा जब ऐसा नहीं किया गया, तो उन्होंने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी.

प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी
अनुज का आरोप है कि पिटाई के बाद लड़कियों ने उसे रेप केस में फसाने की धमकी दी हुई है. वहीं, प्रधान पुत्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में अतरौली प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि चारों युवतियों के खिलाफ प्रधान पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Trending news