Crime: हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर साथियों ने जंगल में फेंका, जानिए क्यों?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1356161

Crime: हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर साथियों ने जंगल में फेंका, जानिए क्यों?

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी में 2 दिन पहले एक रिक्शा चालक को अगवा कर उसकी हत्या कर शव जंगल मे फेंक दिया गया था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है.

Crime: हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर साथियों ने जंगल में फेंका, जानिए क्यों?

गाजियाबाद: अक्सर आपने कत्ल करने की कई अनोखी वारदात सुनी होगी, जिसकी वजह आपको चौंका दे. यूपी के गाजियाबाद में हुए कत्ल की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. मात्र अपने घर का किराया चुकाने के लिए गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया गया. गाजियाबाद के लोनी में 2 दिन पहले एक रिक्शा चालक को अगवा कर उसकी हत्या कर शव जंगल मे फेंक दिया गया था. इस मामले में थाना लोनी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है.

लोनी के साले नगर कॉलोनी का मामला
गाजियाबाद के लोनी की सालेह नगर कॉलोनी में एक रिक्शा चालक रहता था. रिक्शा चालक सुभाष को 2 दिन पहले रिक्शे के साथ अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई थी. उसका शव जंगल में फेंक दिया गया था. शुक्रवार को उसका शव थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र के जंगल में एक बोरे में मिला था. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया
पूछताछ में जानकारी मिली की गिरफ्तार आरोपियों ने रिक्शा चालक को किसी बहाने से अपने घर बुलाया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी. शव को छुपाने के लिए उसे बोरे में डालकर जंगल में फेंक दिया था. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति, उसके दो बेटों और एक महिला को गिरफ्तार किया है.

सीओ लोनी ने दी मामले की जानकारी
इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि आरोपी लोनी की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे. हत्यारोपी भी रिक्शा चलाते हैं. वहीं, मृतक सुभाष भी लोनी में ही रिक्शा चलाता है. जो हत्यारोपियों का जानने वाला था. हत्यारे चाहते थे कि वह उसका रिक्शा बेच कर कमरे का किराया चुका दे. क्योंकि उन्होंने पिछले कई महीनों से कमरे का किराया नहीं चुकाया था. जिसको लेकर मकान मालिक आरोपियों पर किराया देने का दबाव बना रहा था. अपनी मंशा में कामयाब ना होने पर आरोपियों ने रिक्शा चालक को बहाने से अपने घर बुला लिया. उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news