बहराइच में ठंड का कहर, घने कोहरे ने 3 दिनों में 4 लोगों की जान ली, एक महिला आग से झुलसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1507121

बहराइच में ठंड का कहर, घने कोहरे ने 3 दिनों में 4 लोगों की जान ली, एक महिला आग से झुलसी

यूपी में ठंड बढ़ने से सड़क हादसे ज्‍यादा हो रहे हैं. वहीं, बहराइच में पिछले 3 दिनों में अलग-अलग सड़क हादसों में अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है. सभी हादसे कोहरे के चलते हुए हैं. 

बहराइच में ठंड का कहर, घने कोहरे ने 3 दिनों में 4 लोगों की जान ली, एक महिला आग से झुलसी

राजीव शर्मा/बहराइच : यूपी के कई जिलों में ठंड का कहर जारी है. ठंड और कोहरे के चलते बहराइच में पिछले 3 दिनों में 4 लोगों की जान चली गई. गुरुवार को भी सड़क हादसे में एक मजूदर की मौत हो गई. इससे पहले बीते 3 दिनों में 3 लोगों की जान कोहरे की वजह से जा चुकी है. वहीं, ठंड से बचने के लिए एक महिला अलाव जलाते समय झुलस गई. उसे गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्‍सक महिला की हालत गंभीर बता रहे हैं. 

जिला अस्‍पताल में चल रहा इलाज 
दरअसल, फखरपुर इलाके के चंगिया गांव निवासी इशराफिल की पत्नी अशीमुन भीषण ठंड से बचने के लिए अलाव की व्‍यवस्‍था में लग गई. अशीमुन ने घर में रखे कबाड़ को एकत्रित कर उसमें पेट्रोल छिड़क माचिस जलाई. आग की लपटें उनके चेहरा तक पहुंच गई. उधर, घर के अन्‍य सदस्‍य आग बुझाने में लग गए. आग की चपेट से अशीमुन का चेहरा बुरी तरह झुलस गया. आसपास के लोग अशीमुन को जिला अस्‍पताल ले गए, जहां चिकित्‍सक उनकी हालत गंभीर बता रहे हैं. 

सड़क हादसे में मजदूर की मौत 
वहीं, थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के बाबागंज चौराहे के पास में बाइक से जा रहे एक मजदूर को ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी. हादसे में बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई. बता दें कि श्रावस्ती जिले के औरेया तिंगाई गांव निवासी धर्मपाल मजदूरी करते थे. काम के बाद गुरुवार देर रात वह बाइक से अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में अत्‍याधिक कोहरा के कारण पीछे से आ रहे एक ट्रक ने धर्मपाल की बाइक में टक्‍कर मार दी. हादसे में धर्मपाल की मौत हो गई. 

कोहरे की वजह से हादसे बढ़े 
वहीं, यातायात विशेषज्ञों का कहना है कि घना कोहरा और शीतलहर के चलते हादसों में इजाफा हुआ है. पिछले कई दिनों से सड़क हादसे हो रहे हैं. दो दिन पहले भी सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गई थी. लोगों से सावधानीपूर्वक वाहन चलाने की अपील की गई है. 

WATCH: आज ही के सुभाष चंद्र बोस ने पोर्ट ब्लेयर में भारत की आजादी का झंडा लहराया था, जानें आज का इतिहास

Trending news