Ghaziabad: दिल्ली एनसीआर इलाके में ढाई साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1397161

Ghaziabad: दिल्ली एनसीआर इलाके में ढाई साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Child Crime: गाजियाबाद में ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अस्पताल में हुए मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ghaziabad: दिल्ली एनसीआर इलाके में ढाई साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह मामला थाना लिंक रोड का है. जहां रेलवे लाइन के पास एक बच्ची रोती हुई मिली थी. पुलिस को जानकारी मिलने पर पुलिस और चाइल्ड केयर द्वारा बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए एमएमजी जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में हुए मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि हुई है. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
आपको बता दें कि पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक लावारिस बच्ची रेलवे लाइन के किनारे घायलावस्था में मिली थी. मोहम्मद नौशाद नामक एक व्यकि ने रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में लावारिस बच्ची को देखा, तब वह घायल थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी.

मेडिकल परीक्षण में हुई दुष्कर्म की पुष्टि
आपको बता दें कि गाजियाबाद जिला महिला अस्पताल में बच्ची का उपचार चल रहा है. फिलहाल, बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. मासूम का चिकित्सीय परीक्षण हो चुकी है.  पुलिस की मानें तो मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. 

एसपी सिटी ने दी मामले की जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 9 बजे थाना लिंक रोड अंतर्गत रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति ने डायल 112 को सूचना दी. जिसमें यह बताया गया कि लगभग ढाई साल की एक बच्ची बैठकर रो रही है. सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. बच्ची को एमएमजी अस्पताल मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया. फिलहाल, बच्ची की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी पहचान के लिए आसपास के जनपदों और दिल्ली में संपर्क किया जा रहा है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news