Champawat Bypoll Election Result सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत, बीजेपी उत्साहित
Advertisement

Champawat Bypoll Election Result सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत, बीजेपी उत्साहित

उत्तराखंड उपचुनाव के रिजल्ट पर सभी की नजरे है. खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत सीट से चुनावी मैदान में हैं. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री धामी ने 54,121 से जीत दर्ज की है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने उत्तराखंड उपचुनाव में बीजेपी की जीत को ऐतिहासिक बताया है.

Champawat Bypoll Election Result सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत, बीजेपी उत्साहित

कुलदीप नेगी/देहरादून: उत्तराखंड उपचुनाव के रिजल्ट पर सभी की नजरे है. खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत सीट से चुनावी मैदान में हैं. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री धामी ने 54,121 से जीत दर्ज की है. हालांकि इसका औपचारिक ऐलान अभी बाकी है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने उत्तराखंड उपचुनाव में बीजेपी की जीत को ऐतिहासिक बताया है.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा
इस मामले में उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा, "चंपावत की जनता ने अपना जनादेश सुना दिया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रिकॉर्ड तोड़ मार्जिन के साथ चंपावत में जीत दर्ज की है. चंपावत उपचुनाव में विपक्ष बीजेपी के मुकाबले दूर दूर तक नजर नहीं आया, न चुनाव प्रचार में विपक्ष आक्रामक तरीके से दिखा और ना ही नतीजों में कहीं नजर आया. चंपावत उपचुनाव के नतीजों से बीजेपी बेहद उत्साहित है. खासतौर से चंपावत की जनता की सीएम से उम्मीद है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उनके विधानसभा क्षेत्र से चुने जाने के बाद अब चंपावत का विकास नए सिरे से होगा."

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जताया जनता का आभार
मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है. वहीं, चंपावत उपचुनाव का रिजल्ट आते ही सीएम पुष्कर सिंह धामी जनता का आभार जताने टनकपुर पहुंच गए हैं. उनके साथ भारी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद हैं. इतना ही नहीं,  बीजेपी के कार्यकर्ता खुशी में गुलाल उड़ा रहे हैं और सीएम के समर्थन में जोरशोर से नारेबाजी जारी है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news