पॉलिटेक्निक में एडमिशन लेने का उम्मीदवारों के पास अंतिम मौका, यहां जानिए डिटेल
Advertisement

पॉलिटेक्निक में एडमिशन लेने का उम्मीदवारों के पास अंतिम मौका, यहां जानिए डिटेल

संयुक्त संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद (जेईईसीयूपी) की ओर से चल रही पॉलीटेक्निक प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम चरण दो दिन सोमवार और मंगलवार को होगा. इसके बाद प्रवेश प्रक्रिया बंद हो जाएगी.

पॉलिटेक्निक में एडमिशन लेने का उम्मीदवारों के पास अंतिम मौका, यहां जानिए डिटेल

लखनऊ: पॉलिटेक्निक में प्रवेश लेने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है. संयुक्त संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद (जेईईसीयूपी) की ओर से चल रही पॉलीटेक्निक प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम चरण दो दिन सोमवार और मंगलवार को होगा. इसके बाद प्रवेश प्रक्रिया बंद हो जाएगी. 

Sarkari Naukri: ग्रेजुएट पास के लिए निकलीं इन पदों पर बंपर वैकेंसी, जानें कैसे करना

उम्मीदवार सीटों की जानकारी, रजिस्ट्रेशन सहित व अन्य जानकारी परिषद की ऑफिशियल वेबसाइट jeecup.nic.in पर रजिस्ट्रेशन देख सकते हैं. साथ ही उम्मीदवार परिषद मुख्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम के नंबरों 0522-2630678 और 0522-2630667 या  टोलफ्री नंबर-18001806589  पर संपर्क कर सकते हैं. 

बदल गया यूपी पुलिस भर्ती Exam का तरीका, यहां जानें कैसा होगा पैटर्न

बता दें, योगी सरकार तकनीकी शिक्षा को लेकर विशेष कार्य योजना बना रही है. साथ ही से पॉलिटेक्निक में पढ़ाई के साथ गारंटी नौकरी देने की कयावद शुरू हो गई है. सेवायोजन पर जोर देने की तैयारी जोरों पर है. इसके तहत परिषद कार्यालय में स्थापित केंद्रीय प्लेसमेंट सेल को सक्रिय किया जाएगा. साथ ही कैंपस सेलेक्शन के लिए कंपनियों को आमंत्रित करने की भी जिम्मेदारी दी गई है. लखनऊ समेत प्रदेश के 154 सरकारी और 19 सहायता प्राप्त पालीटेक्निक संस्थानों में कैंपस सेलेक्शन के इंतजाम के साथ ही स्थानीय स्तर पर प्रयास करने करने के लिए प्रधानाचार्यों से कहा गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news