Budh Gochar 2023: 27 फरवरी को कुंभ राशि में होगा बड़ा परिवर्तन, इन 5 राशियों की किस्मत चमकाने आ रहा बुधादित्य योग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1584564

Budh Gochar 2023: 27 फरवरी को कुंभ राशि में होगा बड़ा परिवर्तन, इन 5 राशियों की किस्मत चमकाने आ रहा बुधादित्य योग

Budh Gochar 27 February 2023:  वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब किसी भाव में दो ग्रह युति हो जाती है तो वह गोचर विशेष रूप से फलदायी हो जाता है.. उसके अच्छे और बुरे दोनों ही परिणाम सामने आ सकते हैं.. दरअसल, 27 फरवरी को जब बुध कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो वहां विराजमान शनि से उनकी युति होगी.. इस युति के प्रभाव से इन राशियों को बेहद सावधान रहना होगा...

Budh Gochar 2023: 27 फरवरी को कुंभ राशि में होगा बड़ा परिवर्तन, इन 5 राशियों की किस्मत चमकाने आ रहा बुधादित्य योग

Budh Gochar 27 February 2023:  ज्योतिष शास्त्र में बुध को ग्रहों के राजकुमार की संज्ञा दी गई है. 27 फरवरी दिन सोमवार को बुध का राशि परिवर्तन होने वाला है.  शाम 04 बजकर 55 मिनट पर बुध मकर राशि से निकलकर कुंभ में गोचर करेंगे.  बात करें ग्रहों के राजा सूर्य की तो वो 13 फरवरी सोमवार को कुंभ में प्रवेश कर चुके हैं. सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होगा.  इस योग को बेहद शुभ माना जाता है और इसे राजयोग की संज्ञा दी जाती है.

ये राशि होंगी मालामाल
बुधादित्य योग के प्रभाव से मेष, वृषभ, मिथुन कर्क और तुला राशि वाले लोग मालामाल होगे. इन्हें खूब धनलाभ होगा. बिजनेस में लाभ होगा और नौकरी में में तरक्की होगी.

मेष राशि के लिए मंगलकारी
मेश राशि के लोगों के लिए बुधादित्य योग बेहद शुभ माना जा रहा है. बुधादित्य योग के प्रभाव से इन जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर बिजनेस में निवेश करते हैं तो ये आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है.  समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. करियर में अच्छा होगा.

वृषभ राशि के लिए लाभकारी
वृषभ राशि के जातकों के लिए बुधादित्य योग लाभकारी होने जा रहा है.  बुधादित्य योग के प्रभाव से इन जातकों के सभी काम समय से पूरे हो जाएंगे. ऑफिस और बिजनेस में आपकी सराहना होगी. कार्यस्थल आधिकारी आपसे खुश रहेंगे. पैसे का लाभ होगा.

मिथुन राशि को मिलेगा भाग्य का साथ
बुधादित्य योग के प्रभाव से मिथुन राशि के लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. सब कुछ अच्छा होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. काम और बिजनेस में नए मौके भी मिलेंगे.जीवन में नई आशा का संचार होगा.

कर्क राशि के लिए ये योग फलदायी
कर्क राशि वालों के लिए भी बुधादित्य योग शुभ फलदायी माना जा रहा है. इन जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा. ये जातक कही पर निवेश कर सकते हैं. इनका कारोबार बढ़ेगा. छात्रों के लिए तो ये योग काफी अच्छा माना जा रहा है.  

तुला राशि को मिलेंगे आगे बढ़ने के मौके
तुला राशि वाले जातकों को बुधादित्य योग के प्रभाव से उच्च शिक्षा और कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. इनकम बढ़ेगी. नौकरी की तलाश भी पूरी होगी.  इन जातकों के पहले के रूके हुए काम पूरे होंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Motivational Thoughts: मरने से पहले रावण ने लक्ष्मण को दिया था ज्ञान का उपदेश, जीवन बदल देंगी ये 5 बातें

Trending news