Budaun crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा बदायूं, आपसी रंजिश को लेकर तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1582910

Budaun crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा बदायूं, आपसी रंजिश को लेकर तीन लोगों की मौत

Badaun Crime news: आपसी रंजिश लेकार बदायूं में हुआ ट्रिपल मर्डर, दिनदहाडे गोलियों की आवाज से दहल उठा गांव, पीएसी के साथ भारी पुलिस बल तैनात

Budaun crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा बदायूं, आपसी रंजिश को लेकर तीन लोगों की मौत

Badaun Triple murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां आपसी रंजिश को लेकर दिन दहाड़े चली गोलियों से तीन लोगों की मौत हो गई.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टनमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.   

यह था मामला
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के जरीफ़नगर थाना के अरीफपुर भगता नगला में बुधवार दोपहर को दो पक्षों के बीच आपसी रंजिश को लेकर मारपीट के बाद फायरिंग हो गई. फायरिंग में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  

प्रधानी चुनाव को लेकर आपस में थी रंजिश 
एडीजी प्रेमचंद मीणा की जानकारी के अनुसार पूर्व प्रदान और वर्तमान प्रधान में प्रधानी चुनाव के समय से ही रंजिश बनी हुई थी.  उन्होंने बताया कि पहले भी इनके बीच वर्चस्व को लेकर झगड़ा हो चुका है , जिसमें पुलिस इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर चुकी है. बदायूं में ट्रिपल मर्डर को लेकर प्रेमचंद मीणा  ने बताया कि दोनों पक्षों में कहासुनी को लेकर विवाद हुआ और उसके बाद फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

ऐसे हुई वारदात 
जानकारी के मुताबिक वर्तमान प्रधान राधेश्याम और रेशमपाल अपने खेत में खाद डाल रहे थे और साथ ही पूर्व प्रधान महिपाल पक्ष का राजन भी अपने खेत में खाद डाल रहा था. इसी बीच दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. तभी राजन ने तमंचे से रेशमपल को गोली मार दी, जिसमें रेशमपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  घटना की सूचना मिलते ही रेशमपाल का भाई अमर सिंह सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए.  इसी बीच मृत राधेश्याम पक्ष के लोगों ने राजन के हाथ से तंचना छीनकर पूर्व प्रधान के 16 वर्षीय बेटे जयप्रकाश व चचेरे भाई सतेंद्र की गोली मार कर हत्या कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में प्रधान पक्ष के अमर सिंह और दूसरे पक्ष के हरीओम और महीपाल गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घटना के बाद गांव में पीएसी तैनात 
बदायूं में आपसी रंजिश को लेकर हुए ट्रिपल मर्डर की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के कान खड़े हो गए.  एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए देर शाम एडीजी बरेली जोन प्रेमचंद्र मीणा, आईजी डॉ. राजेश सिंह व डीएम मौके पर पहुंचे.  गांव में पुलिस व पीएसी तैनात की गई है. 

Trending news