Amroha News: अमरोहा में 'भारत माता की जय' पर भड़के सांसद, अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यक्रम में बवाल
Advertisement

Amroha News: अमरोहा में 'भारत माता की जय' पर भड़के सांसद, अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यक्रम में बवाल

Amroha News: यूपी के अमरोहा मे उस वक्त हंगामा हो गया जब बसपा के लोकसभा सांसद ने 'भारत माता की जय' नारे को लेकर विरोध जताया. यहां काफी देर तक रेलवे के कार्यक्रम के बीच भाजपा नेता और बसपा के सांसद के बीच मामला गरमाया रहा. 

Amroha MP Kunwar Danish Ali

Amrit Bharat Station Yojana : विनीत अग्रवाल/अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत रेलवे के कार्यक्रम के बीच में ही बसपा के सांसद और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बवाल मच गया. बताया जा रहा है कि सांसद ने 'भारत माता की जय ' नारे को लेकर यह हंगामा किया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल रविवार को अमरोहा रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन के तहत कार्यक्रम किया जा रहा था. इस कार्यक्रम में अमरोहा लोकसभा से बसपा के सांसद दानिश अली के साथ भाजपा के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इसी बीच विधान परिषद के सदस्य हरी सिंह ढिल्लों ने 'भारत माता की जय' का नारा लगाया. इस बात से बसपा के सांसद चिढ़ उठे और मंच से ही बीच कार्यक्रम में हंगामा मचाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी सांसद को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन जब सांसद नहीं माने तो भाजपा के सभी नेता भी मैदान में उतर आए और जमकर सांसद का विरोध किया.

'भारत माता की जय' नारे से चिढ़े सांसद
अमरोहा में रविवार को हुए एक रेलवे के कार्यक्रम में बसपा के सांसद दानिश अली ने जमकर बवाल मचाया और वजह थी भाजपा के कार्यकर्ताओं का 'भारत माता की जय' के नारे लगाना. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में बसपा सांसद और भाजपा के कई नेता मौजूद थे. इसी बीच भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जब नारे लगाए तो बसपा सांसद चिढ़ उठे और कहा "यह किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है सरकारी कार्यक्रम है'. 

भाजपा के नेता भी उतरे मैदान में
जानकारी के अनुसार हंगामा कर रहे सांसद को कई बार शांत करने की कोशिश भाजपा के नेताओं द्वारा की गई थी. लेकिन कई बार बोलने पर भी जब सांसद ने बवाल मचाना कम नहीं किया तो भाजपा के कार्यकर्ता भी मैदान में उतर आए और विरोध करना शुरू कर दिया. बीजेपी के नेताओं ने भी 'भारत माता की जय' और 'जय श्रीराम' व 'भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद' के नारे लगाने शुरू कर दिए इसी तरह काफी देर तक हंगामा चलता रहा. 

'यह किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है'
हंगामे को बढ़ता देख रेलवे के अधिकारियों व पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाला और मामले को शांत किया. इसी बीच सांसद दानिश अली ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह एक पार्टी का कार्यक्रम नहीं था सरकारी कार्यक्रम था और इसीलिए उन्होंने अपनी नाराजगी जारी रखी थी. 
 
सांसद पर बोले भाजपा के नेता
अमरोहा के भाजपा जिला संयोजक मनीष दक्ष ने बताया कि बसपा सांसद दानिश अली भारत माता की जय के नारे से चिढ़ गए थे. हमें यह लगता है कि वह भारत के नहीं बल्कि पाकिस्तान के सांसद हैं. 

WATCH: भारत माता की जय पर सांसद ने काटा बवाल तो भड़क गए बीजेपी नेता Video Viral

Trending news